तेज रफ्तार ट्राले ने महिला को मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत, परिजनों ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप (VIDEO)

12/18/2021 9:14:44 AM

फरीदाबाद (अनिल राठी) : फरीदाबाद के नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार ट्राले ने एक महिला को जोरदार टक्कर मार दी जिसके चलते महिला की मौके पर ही मौत हो गई। बता दें कि महिला के साथ खड़ा उसका भतीजा इस हादसे में बाल-बाल बच गया है। बताया जा रहा है कि ट्राले ने महिला को उस समय टक्कर मार दी जब वह अपने भतीजे के साथ दवाई लेकर लौट रही थी और कहीं जाने को लेकर रास्ता पूछने के लिए सड़क किनारे खड़ी थी। 

मृतका के परिजनों की मानें तो साथ खड़े भतीजे ने ट्राला को रुकने का ईशारा भी किया, लेकिन उसने और तेज रफ्तार बढ़ा दी और सीधे टक्कर मार दी। मृतक महिला के परिजनों के मुताबिक साथ खड़े भतीजे ने आरोपी ट्राला ड्राइवर का पीछा किया जिसके बाद वह आरोपी चालक पास की एक कंपनी में घुस गया जिसका बचाव करते हुए न केवल कम्पनी कर्मचारियों ने बल्कि कंपनी के मैनेजर ने उसके साथ मारपीट की। 

वहीं इस घटना के बाद गुस्साए परिजनों ने आरोपी ट्राला ड्राइवर और मारपीट करने वाले कंपनी के कर्मचारियों और मैनेजर के खिलाफ कार्यवाही की माँग को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे। परिजनों ने बताया कि मौके पर पहुँचे एसीपी बल्कि अन्य पुलिसकर्मियों ने लोगों के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी, जिसका एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें एसीपी मृतिका के परिजनों का मोबाईल फोन छीनते नजर आ रहे है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Manisha rana