तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे खड़ी बस में मारी टक्कर, दो की मौत व 6 लोग घायल

3/12/2024 4:18:53 PM

सोनीपत (सन्नी मलिक) : सोनीपत से गुजरने वाला ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे हादसों का हब बनता जा रहा है। सोनीपत कुंडली गाजियाबाद पलवल एक्सप्रेसवे पर आज फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां तेज रफ्तार ट्रक चालक ने सवारियों से भरी निजी बस में पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार है। हादसे की सूचना मिलने के बाद कुंडली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेजा। फिलहाल पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार पूर्णिया बिहार से बस भिवानी के लिए चली थी ,लेकिन जैसे ही बस केजीपी पर सोनीपत के गांव जखोली के पास पहुंची तो बस में सवार दो यात्रियों ने शौच के लिए बस को रुकवा दिया। इस दौरान पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने बस में टक्कर मार दी। टक्कर के बाद पवन और परमानंद जो शोच के लिए बस से नीचे उतरे थे। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। दोनों बिहार के पूर्णिया के रहने वाले थे। हादसे में 6 अन्य लोगों को भी चोट आई है। जिनका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। 

वहीं कुंडली थाने में तैनात एएसआई कृष्ण कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि केजीपी पर एक बस में ट्रक ने टक्कर मार दी है। ट्रक चालक टक्कर के बाद फरार हो गया है। वहीं इस हादसे में दो लोगों की मौत हुई है और 5 से 6 लोग घायल हैं।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana