नाके पर तैनात SPO को बदमाशों ने कुचला, पंजाब नंबर की गाड़ी ने दिया वारदात को अंजाम(Video)

1/8/2018 1:26:01 PM

गुरुग्राम(सतीश राघव): साइबर सिटी गुरुग्राम के पालम विहार इलाके में एक जाइलो कार को रोकना पुलिस के एसपीअो को महंगा पड़ गया। तेज रफ्तार गाड़ी ने नाके पर तैनात पुलिस के एसपीअो को कुचला जिसके कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गई।  फिलहाल पुलिस आरोपियों की गिरफ़्तारी के लिए एक टीम का गठन कर छापेमारी कर रही है।
 
पंजाब नंबर की जाइलो कार ने दी वारदात को अंजाम
जानकारी के अनुसार गुरुग्राम के हनुमान मंदिर में बीती रात दिल्ली  एमसीआर में आतंकी अलर्ट के मद्देनजर गुरुग्राम पुलिस ने नाका बंदी किया था। इस दौरान पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली थी कि पंजाब नम्बर की महिंद्रा जाइलो कार में कुछ संदिग्ध है। गुरुग्राम पुलिस ने PB11BU 1312 नम्बर की महिंद्रा जाइलो कार को पकड़ने के लिए नाकेबंदी की। जब ओल्ड दिल्ली रोड पर कापसहेड़ा की तरफ से एक जाइलो कार आते दिखाई दी। नाका पर तैनात एसपीओ मुकेश कुमार ने संदिग्ध कार को रोकने की कोशिश की लेकिन चालक नाके पर तैनात एसपीओ मुकेश को कुचलते हुए फरार हो गया। घायल एसपीओ को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई।

पिछले साल ही गुरुग्राम में SPO किया था ज्वाइन
मृतक मुकेश सिरसा खेड़ा गांव जिला जींद का रहने वाला था। मुकेश अपने परिवार का इकलौता लड़का था। मृतक मुकेश कुमार पिछले साल ही गुरुग्राम पुलिस में बतौर स्पेशल पुलिस ऑफिसर ज्वाइन किए थे। इससे पहले मुकेश हरियाणा स्टेट इंडस्ट्रियल सिक्योरिटी फोर्स में भर्ती हुए थे लेकिन सरकार ने इस फ़ोर्स के गठन को रद्द कर दिया था।