गृहमंत्री के आने की सूचना पर अलर्ट दिखा स्टाफ, सफाईकर्मी थोड़ी-थोड़ी देर में मारते दिखे पोंछा

12/27/2019 11:54:09 AM

हिसार (ब्यूरो): गृहमंत्री अनिल विज वीरवार को शहर में आने की सूचना मिलने पर दिनभर सिविल अस्पताल के स्टाफ सदस्य अलर्ट रहे। अस्पताल की एमरजैंसी, विभिन्न वार्ड और गैलरी की साफ-सफाई देखकर विज के आगमन की झलक दिख रही थी।  अस्पताल प्रबंधन ने शाम को उनके न आने की सूचना मिलने पर राहत की सांस ली। पहले अस्पताल प्रबंधन को सूचना मिली थी कि गृहमंत्री अनिल विज हिसार आ रहे हैं।

 उसके बाद प्रबंधन ने मातहत कर्मियों को सूचना देकर सजगता से ड्यूटी करने के आदेश दिए। एमरजैंसी, अस्पताल के वार्डों और अस्पताल की गैलरी में बार-बार पोंछा मारा जा रहा था। थोड़े-थोड़े समय में सफाई व्यवस्था चैक की जा रही थी। इसके अलावा वार्डों के बैड पर चादरें बदल-बदलकर बिछाई जा रही थी। स्टाफ सदस्य अलर्ट थे। 

अस्पताल प्रबंधन और स्टाफ सदस्यों ने तब राहत की सांस ली, जब उन्हें पता चला कि गृहमंत्री नहीं आ रहे हैं। गृहमंत्री अनिल विज के आने की सूचना से पुलिस और गुप्तचर विभाग अलर्ट रहा। यही नहीं शहर के सभी थानों और चौकियों में स्टाफ अलर्ट रहा। यही नहीं नगर निगम के अधिकारी भी उनके स्वागत के लिए तैयार रहे। साथ ही पुलिस की तरफ से रात्रि के समय उनके ठहरने के स्थान पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया था। 

Isha