दिल्ली के दंगल में उतरेंगे हरियाणा के ये दिग्गज, अपनी-अपनी पार्टी के लिए मांगेंगे वोट

1/22/2020 3:19:41 PM

डेस्कः दिल्ली विधानसभा चुनाव-2020 को लेकर नामांकन प्रक्रिया खत्म होने के बाद पार्टियो ने कमर कस ली है। इस बाबत कांग्रेस ने 20 और भाजपा ने 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है, जो जनता के बीच जाकर अपनी अपनी पार्टी का प्रचार करेंगे। इस सूची में हरियाणा के दिग्गज नेता सीएम मनोहर लाल खट्टर और नेता प्रतिपक्ष भूपिंद्र सिंह हुड्डा का नाम भी शामिल है। इन नामों में हेमा मालिनी और सनी देओल के अलावा भोजपुरी इंडस्ट्री से जुड़े अभिनेता रवि किशन के साथ दिनेश लाल उर्फ निरहुआ का भी नाम है। 

सपना चौधरी को नहीं मिला जगह
हरियाणा, यूपी और राजस्थान के साथ बिहार तक में अपने डांस के लिए मशहूर सपना चौधरी को भाजपा की स्टार प्रचारकों की सूची में नहीं रखा गया है। यह अलग बात है कि उन्होंने लोकसभा चुनाव 2019 में उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे मनोज तिवारी के पक्ष में जमकर प्रचार किया था और रोड शो में भी शामिल हुई थीं।   

गौरतलब है कि दिल्ली में अगले महीने 8 फरवरी को मतदान होगा और 11 फरवरी को नतीजे घोषित किए जाएंगे। इस चुनाव में आम आदमी पार्टी, भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस प्रमुख दल हैं, जिनके प्रत्याशी मुख्य रूप से एक-दूसरे को चुनौती देंगे।

जानिए भाजपा के स्टार प्रचारकों के नाम की लिस्ट



जानिए कांग्रेस के स्टार प्रचारकों के नाम की लिस्ट

Isha