नए बस स्टैंड का निर्माण कार्य शुरू, 23 करोड़ 30 लाख रुपए की मिली मंजूरी

punjabkesari.in Monday, Jul 31, 2017 - 11:28 AM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीन धनखड़):बहादुरगढ़ के लोगों को जल्द ही नए बस स्टैंड की सौगात मिलने जा रही है। विभागीय स्तर पर नए बस स्टैंड के निर्माण की प्रक्रिया तेजी से चल रही है और निर्माण कार्य हेतु प्रारंभिक चरण में 23 करोड़ 30 लाख रुपए की राशि मंजूर कर दी गई है। विधायक नरेश कौशिक ने संबंधित विभागों के अधिकारियों के साथ नए बस स्टैंड की साइट का दौरा किया और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। 
PunjabKesari
विधायक नरेश कौशिक ने बताया कि शहर के बीच में स्थित बस स्टैंड के साथ मैट्रो का निर्माण कार्य होने के कारण लोगों को होने वाली परेशानियों को समझते हुए भाजपा सरकार ने बाइपास के साथ लगती जमीन पर इसका निर्माण कराने की प्रक्रिया को शुरू कर दी है। इसका निर्माण कार्य शुरू करने के लिए भी हरी झंडी मिल गई है। खाली पड़ी इस जमीन पर 9 एकड़ में आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित बस स्टैंड का निर्माण होगा, जबकि 7 एकड़ क्षेत्र में रोडवेज वर्कशाप तैयार की जाएंगी। 
PunjabKesari
बता दें कि कांग्रेस सरकार ने 30 एकड़ से ज्यादा जमीन का अधिग्रहण किया था, लेकिन कुछ किसान जमीन अधिग्रहण के खिलाफ कोर्ट में चले गए जिसके कारण नया बस अड्डा अधर में लटक गया था। अब मनोहर सरकार ने कोर्ट केस से अलग बची जमीन पर ही बस अड्डा बनाने की मंजूरी दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static