एक्सप्रेस-वे पर कई पलथे खाने के बाद फॉर्च्यूनर के उड़े परखच्चे, हादसे में बाल-बाल बचे BJP ओबीसी मोर्चा के प्रदेश महामंत्री

11/14/2023 5:26:44 PM

बल्लभगढ़ (अनिल राठी) : भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश महामंत्री एवं उद्योगपति रामेश्वर प्रजापति मंलगवार को केजीपी पर हुए एक सड़क हादसे में बुरी तरह घायल हो गए। इतना जरूर है कि वह बाल-बाल बच गए। दुर्घटना इतनी भयावह थी कि उनकी फॉच्र्यूनर फॉर्च्यूनर गाड़ी पलटते हुए डिवाइडर से जा टकराई। जिस कारण गाड़ी ने कई पलथे खाए और गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। महामंत्री गाड़ी में सवार होकर मेरठ से बल्लभगढ़ अपने निवास पर आ रहे थे।

उद्योगपति एवं भाजपा ओबीसी वर्ग मोर्चा के प्रदेश महामंत्री रामेश्वर प्रजापति मंगलवार करीब 11 बजे अपनी फॉच्र्यूनर गाड़ी में सवार होकर मेरठ से बल्लभगढ़ सेक्टर-3 अपने निवास पर आ रहे थे। ड्राइवर नहीं होने के चलते वह गाड़ी स्वयं चला रहे थे। महामंत्री जब केजीपी छायंसा के नजदीक पहुंचने वाले थे तभी आगे चल रही एक अन्य गाड़ी ने अचानक जोर से ब्रेक लगा दिया इस कारण उनकी गाड़ी अनियंत्रित हो गई और पलथे खाती हुई डिवाइडर से जा टकराई। इसके बाद वह गाड़ी में ही फंस गए, लेकिन केजीपी से गुजरने वाले लोगों और समय से पहुंची एनएचएआई की टीम ने उन्हें पहले गाड़ी से सकुशल बाहर निकाला और बाद में क्रेन से गाड़ी को सीधा कराया। इस हादसे में उनकी गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

घायल अवस्था में उन्होंने बताया कि उन्हें ज्यादा चोट नहीं लगी हैं, लेकिन हादसा इतना भयावह था कि वह भगवान के आर्शीवाद से ही बाल-बाल बच गए। उन्होंने बताया कि वह मेरठ पार्टी के किसी काम से गए हुए थे।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Mohammad Kumail