कामयाबी: प्रदेश स्तरीय बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता पानीपत के विकास ने हासिल किया पहला स्थान

2/16/2021 1:24:24 PM

पानीपत(सचिन): कहते है अगर इंसन जी जान से मेहनत करे तो बड़े से बड़ा मुकाम हासिल कर सकता है। ऐसा ही एक मुकाम पानीपत की बिशन स्वरूप कॉलोनी में रहने वाले विकास शर्मा ने हासिल किया है। बचपन से बॉडी बनाने के शौकीन विकास शर्मा ने अपनी कड़ी मेहनत और लगन से प्रदेश स्तरीय बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में पहला स्थान हासिल कर गोल्ड मैडल पर कब्जा किया। विकास शर्मा को प्रतियोगिता के इनाम के तौर पर एक बाइक भी मिली है। 

इस मौके पर विकास शर्मा ने कहा की उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत और लगन से आज पूरे प्रदेश भर से आये बॉडी बिल्डरों को पछाड़ते हुए मिस्टर हरियाणा बनने का काम किया। उन्होंने अन्य युवाओं को संदेश देते हुए कहा कि आज का युवा नशे की और बढ़ता जा रहा है  लेकिन पढ़ने का नशा करो, मेहनत का नशा करो लेकिन बीड़ी शराब पीकर अपनी ज़िंदगी के साथ खिलवाड़ मत करो।

बता दें पानीपत के गांव अहर में आयोजित प्रदेश स्तरीय ओपन बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीत चुके विकास शर्मा इससे पहले भी ढेर सारे मेडल और इनाम जीत चुके है, जिससे प्रेरणा पाकर उसी के शिष्य मोनू लाठर ने भी 55 से 60 किलो वेट प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल हासिल किया। मोनू लाठर ने गोल्ड मेडल मिलने का पूरा श्रेय विकास शर्मा को ही दिया...उन्होंने कहा कि उन्होंने विकास शर्मा के निर्देशन में उनके साथ घण्टो मेहनत कर ये मेडल हासिल किया है।

Content Writer

Isha