निगम चुनावों में जिस पर हाथ रखेंगे उसी की गर्दन काट देंगे हुड्डा: ग्रोवर

12/3/2018 4:49:55 PM

रोहतक(दीपक): कांग्रेस और इनेलो कह रही है निगम चुनाव के नतीजे आने के बाद भाजपा को अपनी औकात का पता चल जाएगा। वहीं भाजपा के नेता भी खरी खोटी कहने से नहीं चूक रहे हैं। रोहतक से विधायक एवं सहकारिता राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर ने कांग्रेस पार्टी पर तीर छोड़ते हुए कहा कि हमने तो दाना डाला था, लेकिन ये तो मैदान छोड़ के भाग गए। अब हुड्डा इन चुनावों में जिस पर भी हाथ रखेंगे उसी की गर्दन काट देंगे, अगर हिम्मत है तो सीधे मैदान में आएं।

उन्होंने कहा कि ये चुनाव हमारे लिए कोई चुनौती नहीं है, हमने विकास के काम किए हैं, जो चुनाव के नतीजों में सामने भी आ जाएगा। सभी निगमों में भाजपा का परचम लहराएगा। उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि हमने तो दाना डाला था, लेकिन कांग्रेस तो भाग खड़ी हुई। अशोक तंवर को तो इस्तीफा दे देना चाहिए, जब उनकी संगठन में कुछ चलती ही नहीं। साथ ही उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा इस चुनाव में जिसके सिर पर हाथ रखेंगे, उसका सिर वे खुद ही काट देंगे।

उन्होंने कहा कि रोहतक में मनमोहन गोयल को टिकट मिली है, जो ओर दावेदार थे वे भी साथ हैं, किसी प्रकार की नाराजगी कार्यकर्ताओं में नही है। रणदीप सुरजेवाला द्वारा सीएम को कमजोर कहे जाने पर जवाब देते हुए ग्रोवर ने कहा कि पप्पू की गोद मे बैठने की बजाए, विधानसभा में आएं, उनकी हर बात का जवाब मिलेगा।

Shivam