इंडस्ट्रियल मॉडल टाउन में तैनात स्टेट ऑफिसर और स्टेट मैनेजर 50 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

3/15/2023 9:28:57 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी) : एंटी करप्शन ब्यूरो ने आज एक बड़ी कार्रवाई की है। टीम ने इंडस्ट्रियल मॉडल टाउन में बतौर स्टेट ऑफिसर और स्टेट मैनेजर को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। ये दोनों उद्योगपतियों को कंपलीशन सर्टिफिकेट दिलवाने की ऐवज में 50 हजार की रिश्वत ले रहे थे। आपको बता दें कि एंटी करप्शन ब्यूरो लगातार भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ शिकंजा कसे हुए हैं और इसी कड़ी में लगातार एक के बाद एक भ्रष्ट अधिकारियों की गिरफ्तारी एंटी करप्शन ब्यूरो के माध्यम से की जा रही है।

एंटी करप्शन ब्यूरो को सूचना मिली थी कि लगातार उद्योगपतियों से कंपलीशन सर्टिफिकेट देने की एवज में रिश्वत की मांग की जा रही है। तभी एंटी करप्शन ब्यूरो ने जाल बिछाकर इंडस्ट्रियल मॉडल टाउन में तैनात स्टेट ऑफिसर विकास चौधरी और स्टेट मैनेजर मनोज कुमार को 50000 रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया। एंटी करप्शन ब्यूरो में तैनात एस बालासुब्रमण्यम एसपी की माने तो एंटी करप्शन ब्यूरो ने लगातार इस तरीके के भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ मुहिम चला रखी है। जिसमें वह रिश्वत लेने वाले अधिकारियों को बख्शने के मूड में दिखाई नहीं दे रहे। एक के बाद एक लगातार बड़े अधिकारियों की एंटी करप्शन ब्यूरो की तरफ से गिरफ्तारियां की जा रही है।

वहीं एंटी करप्शन ब्यूरो के एसपी ने बताया कि स्टेट ऑफिसर और स्टेट मैनेजर कंपलीशन सर्टिफिकेट देने की एवज में लोगों से ढाई से तीन लाख की रिश्वत लेते थे और अब एंटी करप्शन ब्यूरो उन सभी कंपलीशन सर्टिफिकेटओं की जांच करेगी। जो इन दोनों अधिकारीयों ने जारी किए थे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Editor

Mohammad Kumail