निकाय चुनावों को लेकर इनेलो की है खास तैयारी, प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी ने दी ये जानकारी

5/26/2022 3:25:20 PM

गोहाना(सुनील): प्रदेश में होने वाले निकाय चुनावों को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी अपनी तैयारियों में जुटी हैं। इसी बीच इनेलो पार्टी ने भी कमर कस ली है। नपा चुनाव को लेकर अपने कार्यकर्ताओ की फीड बेक लेने गोहाना पहुंचे इनेलो पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी ने कहा उनकी पार्टी नपा चुनाव को लेकर पूरी तैयार है तीन से चार बार पार्टी लेवल पर मीटिंग की जा चुकी है। जहां जहां चुनाव हैं वहां वहां प्रभारी भी लगाए जा चुके हैं।

अच्छे और साफ छवि के उम्मीद्वार को टिकट देने का काम इनेलो पार्टी करेगी। इनलो पार्टी अपने पार्टी सिंबल पर निकाय चुकाव लड़ेगी।

आय से अधिक सम्पति मामले में पार्टी सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला पर चल रहे मामले को लेकर नफे राठी ने कहा माननीय अदालत का जो फैसला होगा वो मान्य होगा कोर्ट का सम्मान करते हैं। उन्होंने कहा कि ओपी चौटाला पर जो भी मामले दर्ज करवाए गए हैं वो राजनीती भावना के चलते करवाए गए है।

वहीं प्रदेश में 29 मई को होने वाली अलग अलग पार्टियों की तीन बड़ी रैली को लेकर भी निशाना साधते हुए नफे सिंह राठी ने हुए कहा कि 25 सितंबर देवी लाल जयंती के मौके पर इनकी रैलियों से 20 गुना बड़ी रैली करके दिखाएंगे। इन सभी पार्टियों को चेलेंज करते हुए कहा इनकी रैलियां जितनी बड़ी होती हैं उतने तो लोग इनकी कार्यकर्त्ता मीटिंग में होते हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Vivek Rai