जेजेपी व्यापार सेल के प्रदेशाध्यक्ष सुरेश मित्तल ने ज्वाइन की कांग्रेस, समालखा से चुनाव लड़ने की जताई इच्छा

punjabkesari.in Tuesday, Jul 16, 2024 - 10:03 PM (IST)

पानीपत(सचिन शर्मा): जन नायक जनता पार्टी को विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच बड़ा झटका लगा है। जेजेपी व्यापार सेल के प्रदेश अध्यक्ष और पानीपत शहर विधानसभा से पूर्व प्रत्याशी सुरेश मित्तल ने जेजेपी को अलविदा कह दिया। इसके बाद दोनों नेताओं ने मंगलवार को कांग्रेस का दामन थाम लिया। सुरेश मित्तल ने पंजाब केसरी से पार्टी छोड़ने कारणों का जिक्र करते हुए कहा कि जेजेपी में मान सम्मान नहीं मिला, हमेशा अनदेखी हुई। इसलिए मेरी टीम के सदस्यों ने पार्टी छोड़ने के लिए कहा। 

वहीं मित्तल ने कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद कहा जेजेपी से बेहतर पार्टी इनेलो है। उन्होंने ओम प्रकाश चौटाला मेरे राजनीतिक गुरू हैं, अगर ओपी चौटाला राजनीतिक में पहले की तरह एक्टिव होते तो वह आज इनेलो में भी जा सकते थे। बता दें कि इससे पहले सुरेश मित्तल इनेलो में काफी समय तक एक्टिव रहे। 

इसके साथ ही मित्तल ने कहा कि अब हरियाणा में भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार आ रही है। हालांकि उन्होंने इस दौरान पानीपत की समालखा सीट से विधानसभा चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है। वहीं भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए सुरेश मित्तल ने कहा कि मनोहर सरकार में काफी गलत फैसले हुए। इसलिए अब मुख्यमंत्री नायब सैनी उनके किए गए फैंसलों को पलट रहे हैं. 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static