आप युवा विंग के प्रदेश सचिव ने की प्रेस-कॉन्फ्रेंस, मौजूदा सरकार पर लगाए कई गंभीर आरोप

10/9/2023 10:54:38 PM

रादौर(कुलदीप सैनी): आम आदमी पार्टी युवा विंग के प्रदेश सचिव रघुवीर सिंह छिंदा ने आज रादौर में पत्रकारों से बातचीत कर सरकार पर निशाना साधा। छिंदा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी भ्रष्टाचारियों को बचाओ पार्टी बन गई है। ईमानदारी की बड़ी-बड़ी बातें करने वाली भाजपा सरकार ही भ्रष्ट अधिकारियों को बचाने का प्रयास कर रही है। इस दौरान उन्होंने पिछले दिनों जाहरवीर गोगामेड़ी मेले में दौरान नपा कर्मचारियों के विरुद्ध दर्ज हुए मामले को मुख्य मुद्दा बनाते हुए नपा सचिव को विभाग से निलबिंत किए जाने की मांग की है।

उनका कहना है कि मामला दर्ज होने के पांच दिनों बाद भी अभी तक नगर निकाय विभाग व सरकार की ओर से नपा सचिव व अन्य कर्मचारियों के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया गया। यह एक गंभीर मामला है। इसकी गंभीरता से जांच होनी चाहिए। साथ ही अन्य कर्मचारी भी इस मामले में शामिल है। उनके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

रघुबीर छिंदा ने कहा कि सूत्रों से पता चला है कि भाजपा से जुड़े कुछ नेता व कार्यकर्ता ही नगरपालिका के कर्मचारियों को बचाने का प्रयास कर रहे है, जिससे समाज के प्रति उनकी विश्वसनीयता भी संदेह के घेरे में है। उन्होंने कहा कि सीएम फ्लाइंग द्वारा जब इस मामले में केस दर्ज करवाया गया और उसके बाद भी आरोपी कर्मचारियों पर कोई विभागीय कार्रवाई नहीं की जाती  तो यह कही न कही मुख्यमंत्री की विश्वसनीयता पर भी प्रश्न चिन्ह लगाता है। उन्होंने सरकार से नपा सचिव हरिओम कांबोज को तुरंत प्रभाव से निलंबित किए जाने और पूरे मामले की गंभीरता से जांच करने की मांग की। वहीं उन्होंने चेतावनी दी कि अगर सरकार ने इस मामले में ढिलाई बरती तो आम आदमी पार्टी इस मुद्दे को लेकर एक बड़ा आंदोलन करेगी।

              (हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
               (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma