रमजान के माह में चुनाव न होने की अपील पर विज ने दिया ये बयान

3/11/2019 6:50:02 PM

अंबाला(अमन कपूर): लोकसभा चुनावों की घोषणा के साथ ही रमजान के महीने में चुनाव को लेकर अब देश भर में राजनीति शुरू हो गई है। भाजपा की विपक्षी पार्टियां जहां इस पर सवाल उठा रहीं हैं, वहीं हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने इसका जवाब दिया है। अनिल विज ने कहा कि रमजान का महीना तो पवित्र होता है, जिसमें आदमी अपनी आत्मा की आवाज से मतदान करता है। विज ने कहा कि ऐसे तो हिंदुओं के तो रोज व्रत और त्योहार होते हैं, ऐसे में तो चुनाव होना मुश्किल हो जाएगा।

विज ने इससे पूर्व ट्वीट करके ये कहा था कि हमला पाकिस्तान पर होता है और तकलीफ विपक्ष को होती है। विज से जब इसको लेकर सवाल किया गया तो विज ने कहा कि पुलवामा हमले के बाद हिंदुस्तान की जवाबी कार्यवाई के बाद से ही विपक्ष के बहुत अजीब अजीब बयान आ रहे हैं। कभी विपक्ष सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगता है तो कभी खेतों पर तो कभी पेड़ों पर हमला करने की बात करता है। विज ने आरोप लगाया कि हिंदुस्तान के विपक्ष का और पाकिस्तान का अजीब रिश्ता है और आज सारा देश यह जानना चाहता है कि ये कैसा रिश्ता है, जिसके कारण विपक्ष को पाकिस्तान पर हमले की तकलीफ होती है।

चुनावों की दस्तक से ही विपक्षी पार्टियां मोदी हटाओ का नारा दे रही है, जिसको लेकर देश भर में गठजोड़ की राजनीति पर काम चल रहा है। विपक्षी पार्टियों द्वारा गठजोड़ के सवाल पर विज ने सभी पार्टियों को ललकारते हुए कहा कि भले ही वह मिल कर आ जाएं या अकेले आ जाएं भाजपा उनको धूल चटा देगी।

Shivam