रेलगाडी से 2 मिंनट में सैंकडों लीटर तेल चोरी (VIDEO)

5/25/2019 11:12:18 AM

टोहाना(सुशील सिंगला): रेलवे पुलिस ने चलती रेलगाड़ी से तेल चोरी करने के मामले में एक आरोपी को काबू किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 260 लीटर चोरी किया तेल बरामद किया है। रेलवे पुलिस आरोपी को रिमांड पर लेकर उससे अन्य साथियों बारे पूछताछ करेगी। जानकारी अनुसार रेलवे पुलिस के पास सूचना थी कि रेलगाडी से एक दर्जन से अधिक युवक तेल की चोरी करते है। पुलिस ने एक टीम का गठन कर चोर गिरोह का पर्दाफाश किया।

वहीं पकडे गए चोर काशी ने बताया कि वो 300 रूपये मजदूरी लेकर यह कार्य करता था। उसने बताया कि रेलगाडी दो मिनट स्टेशन पर रूकती थी। वहीं पाईप के माध्यम से दो लडके 20 लीटर के कैन को भरते थे। साथ ही  रेलवे इंस्पेक्टर अब्दुल लातिफ ने बताया कि जाखल से कुछ दूरी पर रेलगाडी से तेल चोरी होने की सूचना मिली थी। उन्होंने बताया कि वहा सुबह चार बजकर बजे उनकी टीम ने छापेमारी की। पुलिस ने देखा कि एक दर्जन से अधिक लोग तेल चोरी कर रहे थे।

उन्होंने बताया कि 50 कैन बरामद किए है। जिनमें से 13 कैनों में 260 लीटर तेल बरामद हुआ है। इस्पेंक्टर ने बताया कि एक आरोपी काशी को काबू किया है। काशी ने बताया कि अमन की गैंग में वो सभी काम कर रहे थे। अमन ही मुख्य सरगना है। रेलवे अधिकारी ने बताया कि वह अमन इन सभी लडकों को 300 रूपये मजदूरी के रूप में देता था।

kamal