परिवार वाले सोए रहे, चोर कर गए जेवरातों पर हाथ साफ

6/15/2017 6:02:24 PM

हिसार:कृष्णा नगर में एक घर में बीती रात्रि लाखों रुपए के जेवरात चोरी हो गए। चोर दीवार फांदकर अंदर घुसे। खास बात यह है कि चोरी की वारदात के समय परिवार के लोग घर के आंगन में सोए हुए थे। चोरी की वारदात का सुबह पता चला। कमरे के अंदर अलमारी का सामान बिखरा पड़ा था। पुलिस चोरी मामले की जांच कर रही है। अभी तक चोरों का सुराग नहीं लगा है। 

घर के मालिक जयनारायण ने बताया कि वह जनरेटर रिपेयर व सेल-परचेज का काम करता है। बीती रात्रि हर रोज की तरह परिवार के सदस्य घर के आंगन में सोए हुए थे। सुबह जब लडक़ा पुनीत खेलने जाने के लिए उठा और कमरे के अंदर गया तो सामान बिखरा पड़ा देखा। अलमारी खुली होने और जेवरात के डिब्बे खाली देख उसने परिवार के लोगों को उठाया। चोरी मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस की फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम मौके पर पहुंची। 

जयनारायण ने बताया कि चोर कमरे की अलमारी में रखे करीब 8 तोले सोने के जेवरात और करीब 3 तोले चांदी के जेवरात चोरी कर ले गए। चोरी हुए जेवरातों में सोने का हार, दो सोने की चेन, दो सोने की अंगूठी, एक मंगलसूत्र, एक जोड़ी कानों की बालियां के अलावा चांदी के जेवरात थे। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।