चोरों के हौसले बुलंद, एक ही रात में 15 दुकानों के शटर तोड़कर की लाखों की चोरी

4/24/2017 12:35:06 PM

नारायणगढ़(धर्मवीर):गांव लाहा में चोरों का कहर जारी है। चोर एक ही रात में 15 दुकानों को निशाना बनाते हुए लाखों रुपए की चोरी कर ले गए। चोरी की वारदातों से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। जानकारी अनुसार गांव लाहा के बस अड्डे के पास लिंक रोड पुलेवाला पर स्थित सुजिंद्र सिंह के अनुसार उनकी 2 दुकानें हैं। उन्हें सुबह पता चला कि उनकी दुकानों में चोरी हो गई है। जब वहां आए तो देखा कि ताले लगे होने के बावजूद शटर टूटे हुए थे और दुकान में पड़े 8000 रुपए नकद व रिपेयर के मोबाइल व नए टच वाले मोबाइल गायब थे। इसी तरह भाटिया मोबाइल स्टोर के मालिक जस्सी ने बताया कि उनकी दुकान से करीब 80,000 रुपए की नकदी व महंगे टच वाले फोन गायब हैं। सुमित कन्फैक्शनरी के मालिक रामपाल प्यारेवाला ने बताया कि उसकी दुकान से चोर 6 देसी घी के डिब्बे, 6 कोल्ड ड्रिंक्स की बड़ी बोतलें व 3600 रुपए नकदी ले गए। गांव में धार्मिक स्थल पीर की मजार है, उसका भी ताला टूटा हुआ था, उसमें से सभी पैसे गायब थे।

एस.एच.ओ. कमलजीत ने बताया कि 15 चोरियों के मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और टीमें गठित कर दी हैं। हमें कुछ सुराग लगे हैं जिनके आधार पर रेड कर रहे हैं। जल्द गिरफ्तारियां की जाएंगी। 

पूरी मार्कीट में न तो सी.सी.टी.वी. कैमरे, न ही चौकीदार 
सरपंच विरेंद्र भाटिया ने बताया कि गांव में यह पहली बार हुआ कि एक साथ 15 दुकानों में चोरी हुई। ये दुकानें बस स्टैंड के साथ लिंक रोड पर स्थित हैं। किसी भी दुकानदार ने न तो सी.सी.टी.वी. लगवा रखा और न ही चौकीदार रखा।