गारमेंट की दुकान का शटर तोड़ उड़ाई नकदी व कपड़े, CCTV में कैद चोर

8/1/2017 5:59:31 PM

फरीदाबाद(देवेंद्र कौशिक):फरीदाबाद में चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि उन्हें पुलिस का भी खौफ नहीं रहा। पुलिस चोरी के किसी भी मामले को सुलझाने में नाकाम रही है। एक ताजा चोरी का मामला फरीदाबाद में पॉश इलाके की मार्किट 5 नंबर का है, जहां चोर एक हौंडा सिटी कार में आए और एक गारमेंट्स की दुकान का शटर तोड़कर उसमें रखी नकदी सहित हजारों के कपड़े के माल पर हाथ साफ कर फरार हो गए। चोरी की सारी घटना सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई। 

तस्वीरों में साफ दिखाई दे रहा है कि चोर एक कार में आते हैं अौर पहले कुछ देर दुकान की रैकी करते हैं। उसके बाद एक चोर दुकान के साथ लगे गैलरी के गेट से अंदर प्रवेश करता है और बाकी के चोर कार में बैठ कर दुकान के सामने कई बार इधर से उधर चक्कर लगाते हैं।

अंदर गए चोर के इशारे के बाद कार फिर से दुकान के सामने रुकती है और एक चोर खाली बैग लेकर दुकान के अन्दर पहले से मौजूद चोर को बैग पकड़ा देता है। जिसके कुछ देर बाद ही दुकान के अन्दर वाला चोर बैगों को भर कर बाहर खड़े अपने साथी को पकड़ाता है।

वह सभी बैगों को गाड़ी की डिग्गी में बड़े आराम से रखते हैं और बड़े ही बेधड़क तरीके से निकल जाते हैं। इस दौरान पुलिस की एक भी राइडर या पीसीआर वैन वहां से नहीं गुजरती है। यह तस्वीर बताने के लिए काफी है कि पुलिस शहर में बढ़ती चोरी की घटनाओं और बढ़ रही वारदातों को रोकने के लिए कितनी सतर्क है। दुकानदार ने कहा कि घटना की सूचना पुलिस को दी। लेकिन पुलिस सूचना के एक घण्टे बाद मौके पर पहुंची। अब पुलिस जांच की बात कर रही है।