होटल की बड़ी लापरवाही, रिंग सैरेमनी में आई महिला के लाखों रुपए व ज्वैलरी चोरी

11/13/2017 10:09:43 AM

पंचकूला(चंद्रशेखर धरणी): पंचकूला के सेक्टर 5 के नामी होटल में रिंग सैरेमनी के लिए आए एक परिवार का लाखों रुपयों से भरा पर्स चोरी हो गया। परिवार को होटल के स्टाफ पर शक है क्योंकि होटल के पीछे वाला दरवाजे की तरफ सी.सी.टी.वी. कैमरा खराब पड़ा है और उसी रास्ते पर पर्स से एक मोबाइल गिरा हुआ मिला है। परिजनों ने मामले की शिकायत सैक्टर-5 पुलिस थाने में दे दी है। 

जानकारी के अनुसार सैक्टर-17 निवासी के.एल. जुनेजा और संतोष जुनेजा सेवानिवृत्त हैं। उनके बेटे अंकुश जो कि एच.डी.एफ.सी. बैंक में कार्यरत हैं। उनकी रिंग सैरेमनी रविवार दोपहर को सैक्टर-5 के होटल में थी।  इसी बीच संतोष जुनेजा अपना पर्स कुर्सी पर रखकर अपने रिश्तेदार से बातचीत करने लगी और एक मिनट बाद देखा, तो पर्स गायब था। पर्स गायब होने के बाद उन्होंने पूरे एरिया में पर्स ढूंढा लेकिन नहीं मिला। ऐसी स्थिति में पूरा परिवार घबरा गया क्योंकि पर्स में पांच लाख रुपए और साढ़े 3 लाख रुपए की ज्वैलरी थी। इसके अलावा डैबिट कार्ड, क्रैडिट कार्ड, र्आ.डी. प्रूफ भी थे। 

अंकुश जुनेजा ने होटल के  प्रबंधकों से बातचीत की, तो वह सी.सी.टी.वी. कैमरे देखने की बात कहने लगे लेकिन उनके दो सी.सी.टी.वी. कैमरे खराब थे, जिनमें से एक जहां कार्यक्रम हो रहा था वह और दूसरा बैकडोर का कैमरा बंद पड़ा था। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद सैक्टर-5 थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। होटल में सर्च के दौरान बैकडोर से बाहर जाने वाले रास्ते पर अंकुश की बहन का मोबाइल फोन मिल गया। जिससे स्पष्ट है कि चोर पिछले रास्ते से पर्स लेकर फरार हुए और उन्हें इस मामले में जानकारी थी। वहीं दूसरे फोन की लास्ट लोकेशन सैक्टर-8 शराब के ठेके की आई है।