बाबा के जेल जाने के बाद नामचर्चा घरों में लग रही सेंध, 4 कमरों के सीलबंद ताले तोड़ उड़ाया सामान

10/4/2017 5:52:47 PM

भिवानी(अशोक भारद्वाज): जिस राम रहीम के डेरे अौर नामचर्चा घरों में भक्तों की भीड़ लगी रहती थी उन्हीं में अब चोर सेंध लगा रहे हैं। भिवानी में सिरसा के डेरा सच्चा सौदा के नाम चर्चा घर में चोरी का मामला सामने आया है। चोरों ने मुख्य गेट सहित चार कमरों के सिलबंद ताले तोड़ कर काफी मात्रा में सामान चोरी कर लिया। ये नामचर्चा घर राम रहीम के जेल जाने के बाद से सील था। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार चोरों ने सामान के साथ परिसर में खडी एम.एस.जी प्रोडेक्टस की नई गाड़ी को तोड़ कर उसमें रखे खाने के सामान के साथ बैट्री चोरी कर ले गए। नाम चर्चा घर का मुख्य गेट तोशाम सड़क पर है। अंदेशा लगाया जा रहा है कि चोरों ने सामान चोरी के लिए नाम चर्चा घर के साथ लगती बराबर की दीवार के तार तोड़ कर सामान चोरी किया।

मौके पर पहुंचे एसआई धर्मबीर सिंह ने बताया कि चोरी किए गए सामान व चोरों का पता किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि किसी शरारती तत्व ने चोरी की है। जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि यहां कितने सामान की चोरी हुई है। यहां ही नहीं कुछ दिन पहले चोर बहादुरगढ़ के मेहंदीपुर डाबादा गांव के चर्चाघर से राम रहीम की ड्रेस, जूते, सीसीटीवी, बैट्री और मॉनिटर चोरी कर ले गए थे।

उल्लेखनीय है कि दुष्कर्म में आरोपी सिद्ध होने पर पंचकूला की विशेष सीबीआई कोर्ट ने बाबा राम रहीम को 20 साल की सजा सुनाई थी। इसके बाद जिला प्रशासन ने राम रहीम के सभी डेरे अौर नामचर्चा घर सील कर दिए थे। वहीं तोशाम रोड़ स्थित डेरा के नाम चर्चा घर को 29 अगस्त को सील कर दिया था।