PNB से पैसे निकलवाने आए युवक के बैग से निकाले 40 हजार रुपए, CCTV में कैद वारदात

3/27/2018 4:21:59 PM

गोहाना(सुनील जिंदल): गोहाना के पंजाब नेशनल बैंक से पैसे निकलवाने आए एक ग्राहक के थैले से एक लड़की ने ब्लेड मारकर 40 हजार का कैश निकालकर मौके से फरार हो गई। घटना की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित के बयान पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

गोहाना के महमदपुर गांव के रहने वाले नरेंद्र ने बताया कि उनकी गोहाना बरोदा रोड पर रेती रोड़ी की दुकान है। उसने एक दुकानदार के सीमेंट के पैसे देने थे जिस को लेकर आज वो पंजाब नेशनल बैंक में 40 हजार निकलवाने के लिए आया था। बैंक से पैसे निकलवाने के बाद गिनकर उसने अपने थैले में डाल लिए। जब वह साथ के एक काउंटर पर अपने बंद एटीएम की जानकारी लेने के बाद वापस चलने लगा तो उसने देखा थैले से रुपए गायब थे। 

पीड़ित ने बैंक के गार्ड व मैनेजर को सूचित किया और गेट बंद करवाया। जब उन्होंने बैंक में लगे सीसीटीवी में देखा तो एक लड़की उसके थैले को ब्लेड मार उसके पैसे निकालकर फरार हो गई। जिसके बाद उसने इसकी सूचना पुलिस को दी है। 

इससे पहले भी पिछले सप्ताह एक बैंक के बाहर एक छोटे से युवक ने एक आदमी की जेब पर हाथ साफ करने की कोशिश की थी लेकिन लोगों ने लड़के को पकड़ लिया था।  बैंक में आए दिन बढ़ती इस तरह की घटनाओं से अंदाजा लगाया जा सकता है कि गोहाना में पिछले कई दिनों से बैंकों के आस पास इस तरह का कोई गिरोह सक्रीय है। 

Punjab Kesari