SDM के घर हुई चोरी, पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप(Video)

12/25/2017 4:56:04 PM

सिरसा(सतनाम सिंह): सिरसा के डबवाली की एसडीएम रानी नागर के सरकारी आवास पर एक चोेर घुस आया। चोर उनके घर खिड़की से दाखिल हुआ। हालांकि एसडीम को अपने घर पर चोरी की कोई सूचना नहीं है। उन्होंने इस बारे में पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की है। पुलिस की कार्यशैली से परेशान होकर एसडीएम साहिबा ने अपने मोबाइल से पुलिस अधिकारियों की कार गुजारियों की वीडियो बनाई और सोशल मीडिया पर वॉयरल कर दी। 

उल्लेखनीय है कि डबवाली की एसडीएम रीना नागर एक आईएएस ऑफिसर है। करीब तीन महीने पहले डबवाली की एसडीएम के पद पर तैनात हुई है। रीना नागर अविवाहिता है और अपने सरकारी आवास पर अकेले ही रहती है। उन्होंने चोरी की घटना को तो सिरे से नकार दिया लेकिन इस मामले में अपनी जान को खतरा होने की आशंका भी जताई हैं। 

उन्होंने मीडिया को बताते हुए कहा कि जब वे घर पहुंची तो कमरे की खिड़की टूटी हुई थी अौर टीवी का सेट टॉप बॉक्स अॉन था। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचे लेकिन उन्होंने बयान लेने से मना कर दिया। उन्होंने कहा कि अगर उनकी नजर खिडकी की ओर नहीं जाती तो वे भी अलर्ट नहीं होती। एसडीएम ने अपनी जान के खतरे की भी आशंका जताई है। उन्होंने कहा कि उनके सरकारी आवास में चोर के घुसने की घटना की सूचना पुलिस को दी गई थी। रीना नागर ने अपराधी पकड़ने और इस मामले में  लापरवाही बरतने वाले पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की हैं।

थाना प्रभारी हवा सिंह ने पुलिस की लापरवाही के आरोपों को सिरे से नकारते हुए कहा कि उनको सूचना मिली थी कि डबवाली की एसडीएम रीना नागर के सरकारी आवास पर चोर घुस गया है। वहां पहुंचकर देखा कि एक AC लगाने के लिए खिड़की छोड़ी हुई है जिसकी प्लाई टूटी हुई थी। एसडीएम ने चोरी होने की बात से इंकार किया है। उन्होंने कहा कि मैडम के बयान पर रात को ही प्राथमिक रिपोर्ट दर्ज कर ली गई थी और अब उनकी शिकायत मिलने के बाद अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।