सैटरिंग स्टोर के गोदाम का गेट तोड़कर उड़ाया लाखों का सामान, CCTV में कैद चोर

5/4/2017 11:38:20 AM

गोहाना(सुनील जिंदल):गोहाना में चोरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि इस बात का अंदाजा शहर में आए दिन बढ़ रही चोरी की घटनाओं से लगाया जा सकता है। एक ऐसा ही ताजा मामला गोहाना बरोदा रोड का है, जहां चोरों ने महज पुलिस चौकी के कुछ दूरी पर मोर चौक पर भारत सेटरिंग स्टोर के गोदाम का गेट तोड़कर वहां रखा लाखों रुपए का सामान चोरी कर मौके से फरार हो गए। चोरी की पूरी घटना गोदाम के सामने एक दुकान पर लगे सी.सी.टी.वी. में कैद हो गई।

गोदाम के मालिक ने बताया कि वह रोजाना की तरह सात बजे अपनी दुकान व गोदाम को बंद कर घर चले जाते हैं। आज सुबह पता चला कि अज्ञात चोरों ने उनके गोदाम का गेट व दीवार तोड़कर वहां रखे लाखों रुपए के सेटरिंग के सामान को चोरी कर लिया है। गोदाम के साथ वाली दुकान के दुकानदार की माने तो रात करीब एक बजे 5-6 युवक एक ट्रक में आए, उस पर सपना बिल्डिंग मटेरियल लिखा हुआ था।

उन्होंने पहले उनके गोदाम के गेट का ताला तोड़ा बाद में ट्रक के साथ गोदाम की दीवार तोड़कर ट्रक को गोदाम में ले जाकर वहां रखा लाखों का सेटरिंग का सामना अपने साथ ले गए। चोर करीब दो घंटे तक उनके गोदाम के अंदर चोरी करते रहे।

गोदाम के मालिक ने आरोप लगाया की पुलिस को कई बार सुबह फोन किया। लेकिन पुलिस भी दो से ढाई घंटे के बाद पहुंची जब की घटना से पुलिस चौकी महज कुछ दूरी पर है।

वहीं घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गोदाम मालिक के बयान पर अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने जांच के लिए सी.सी.टी.वी. फुटेज को भी अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस जल्द आरोपियों को पकड़ने की बात कह रही है।