चोरों ने मचाया उत्पात, दुकान का शटर तोड़कर उड़ाई हजारों की नकदी

3/23/2017 5:11:54 PM

हिसार:बरवाला हाईवे पर दुर्गा मन्दिर के पास स्पेयर पार्टस की दुकान में घुसकर चोरों ने हजारों रुपए की नकदी चोरी कर लिए। चोरों ने गुरुद्वारे के पास मदन करियाना स्टोर का भी ताला तोड़ कर चोरी का प्रयास किया। इसी दौरान गश्त कर रही पुलिस की गाड़ी के सायरन की आवाज सुनकर चोर दुकान का दूसरा ताला नहीं तोड़ पाए और फरार हो गए। पुलिस ने घटना में इस्तेमाल की गई लोहे की राड को बरामद किया है। वहीं गुरुद्वारे के समीप लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज को खंगाला जा रहा है।

लक्की आटो पार्ट्स मालिक वार्ड न. 3 निवासी लोकेश उर्फ लक्की संदूजा ने बताया कि वो दुकान को सही सलामत ताले लगाकर घर चला गया था। देर रात लगभग 2 बजकर 30 मिनट पर पड़ोसी दुकानदार महेन्द्र का फोन आया कि दुकान का ताला टूटा हुआ है और शटर भी उखड़ा है। इसके तुरन्त बाद ही बरवाला पुलिस का फोन भी आया। मौके पर देखा तो चोर द्वारा दुकान के शटर का एक ताला तोड़कर और दूसरी तरफ के शटर की पत्ती को उखाड़कर चोरी को अंजाम दिया गया।

दुकान के काऊंटर की दराज में रखी लगभग 2,500 रुपए की चोरी हुई पाई गई। व्यापारी नेता मुनीश गोयल, इन्द्रजीत वसूजा, पार्षद प्रतिनिधि सुशील आनन्द व रमन मेहता आदि ने पुलिस प्रशासन से बरवाला शहर में बढ़ रही चोरी की वारदातों पर यथाशीघ्र अंकुश लगवाए जाने की मांग की हैं ताकि दुकानदारों को हो रही मानसिक व आॢथक परेशानियों से निजात मिल सके।