सैनेट्री की दुकान में लाखों के सामान पर हाथ साफ, CCTV में कैद घटना

12/17/2017 1:11:37 PM

गोहाना(सुनील जिंदल): गोहाना में चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं, उन्हें पुलिस का भी खौफ नहीं है। गोहाना जींद रोड पर सैनेट्री की दुकान पर चोरों ने लाखों के सामान पर हाथ साफ कर मौके से फरार हो गए। घटना की पूरी वारदात सामने वाली दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। चोरों ने घटना को महज 20 मिनट में अंजाम दिया। 

लोहे का काफी सामान उड़ा ले गए चोर
बिट्टू वीरमनी के नाम से सैनेट्री स्टोर के मालिक रमन ने बताया की देर शाम वो अपने गोदाम को बंद कर चला गया था। सुबह आकर देखा तो सैनेट्री सेटोर के गेट पर एक तख्त रखा हुआ था अौर अंदर रखा लोहे का सामान गायब था। दुकान से काफी मात्रा में लोहे की प्लेट इसके अलावा अौर भी बहुत सारा सामान गायब था। दुकानदार ने कहा कि चोर लाखों का सामान लेकर फरार हो गए हैं।

घटना सीसीटीवी में कैद
वहीं सामने की दिकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में सारी वारदात कैद हो गई। चोर एक ट्रैक्टर ट्राली में आए। ट्रैक्टर में 4-5 लोग करीब 123 बजे आए अौर महज 20 मिनट में चोरी कर जीमद रोड की तरफ चले गए। 

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस दुकानदार के बयान पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को भी कब्जे में ले लिया है।