दुकान का शटर तोड़कर लाखों के आभूषण अौर नकदी चोरी, घटना CCTV में कैद(video)

1/28/2018 12:54:05 PM

गोहाना(सुनील जिंदल): हरियाणा में चोरों के हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं जिसका अंदाजा आए दिन हो रही चोरी की घटनाअों से लगाया जा सकता है। वहीं गोहाना के सिवाल रोड पर महज 50 कदम की दूरी पर पुलिस थाना व डीएसपी रेजिडेंस के पास चोरों ने एक ज्वेलरी शॉप की दुकान का सटर तोड़कर दुकान में रखे लाखों रुपए के सोने चांदी के आभूषण व नकदी लेकर मौके से फरार हो गए। चोरी की सारी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई, जहां चोरों ने महज 20 मिनट में चोरी की। 

दुकान के मालिक मोहित का कहना है कि उनकी दुकान पुलिस थाने के पास सिवाल रोड पर है। वे रोजाना की तरह कल करीब 7 बजे अपनी दुकान बंद कर घर चले गए थे। आज सुबह पड़ोस में रहने वाले दुकानदार का फोन आया कि दुकान का शटर टूटा हुआ है। जब उन्होंने वहां जाकर देखा तो चोर सारा सामान चोरी कर ले गए थे। 

जब उन्होंने सीसीटीवी की फुटेज देखी तो उसमें 4 चोर रात को करीब एक बजे दुकान का शटर तोड़कर वहां रखे लाखों रुपए के सोने-चांदी के आभूषण अौर नकदी लेकर फरार हो गए। दुकानदार की माने तो इससे पहले भी यहां कई बार चोरियां हो चुकी हैं लेकिन पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी हुई है। 

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दुकानदार के बयान पर अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज को बी कब्जे में ले लिया गया है।