चोरों ने करियाने की दुकान से उड़ाया लाखों का सामान

1/29/2017 1:19:09 PM

अंबाला(जतिन):लालकुर्ती बाजार में चौकी से महज 4 कदम दूर स्थित एक करियाने की दुकान को चोरों ने अपना निशाना बनाया। चोर करियाने की दुकान की पहली मंजिल पर रखे लाखों की सिगरेट चोरी कर फरार हो गए। शनिवार की सुबह जब दुकान मालिक रमेश जैन ने दुकान खोली और उसका बेटा कपिल जैन पहली मंजिल से समान लेने गया तो उसे सामान बिखरा पड़ा मिला व कई सिगरेट के डिब्बे खाली पड़े मिले। जब ऊपर के दरवाजों को चैक किया गया तो पाया कि दरवाजों को तोड़कर चोरों ने चोरी को अंजाम दिया। तभी मामले की सूचना लालकुर्ती चौकी को दी गई और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की और आस-पड़ोस में लगे सी.सी. कैमरों को भी खंगाला।

 

दुकान मालिक कपिल जैन ने बताया कि शुक्रवार को सिगरेट के काफी डिब्बे आए हुए थे और सारा सामान ऊपर बनाए हुए स्टोर में रखकर रात को दुकान ठीक से बंद करके गए थे सुबह पिता रमेश जैन ने दुकान को खोला और तभी कुछ देर बात जब सिगरेट के ऑर्डर के लिए ऊपर बनाए स्टोर में जाने लगा तो पहले सीढ़ियों का दरवाजा टूटा हुआ मिला जब दरवाजा खोलकर कमरे में देखा कि कमरे में सारा सामान बिखरा पड़ा था और सिगरेट के डिब्बे में पड़ी सिगरेट गायब थी। उसके बाद ऊपर जाकर देखा तो दरवाजा टूटा पड़ा था। तभी मामले की सूचना लालकुर्ती चौकी पुलिस को दी।

 

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अपनी जांच शुरू कर दी है। कपिल जैन ने बताया कि चोर पीछे की गली के दरवाजे को तोड़कर अंदर घुसे। उन्होंने बताया कि चोर करीब डेढ़ से 2 लाख की सिगरेट को चोरी कर ले गए। पुलिस चौकी के साथ दुकान होने के बावजूद हुई लाखों की चोरी से क्षेत्र के दुकानदारों में रोष है।