उतावले होकर पीएम मोदी से पीठ थपथपवाना चाहते थे राहुल गांधी: बीरेन्द्र सिंह(VIDEO)

7/21/2018 10:42:29 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): केन्द्रीय ईस्पात मंत्री बीरेन्द्र सिंह ने संसद में कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से गले मिलने को लेकर कहा कि शायद राहुल गांधी अपने भाषण से उत्साहित होकर मोदी से पीठ थपथपवाना चाहते थे, लेकिन कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष होने के नाते उन्हें इतना उतावला नहीं होना चाहिए था। बीरेन्द्र सिंह ने कहा कि राहुल गांधी तीन बार सांसद रह चुके हैं और उन्हें शालीनता का परिचय देना चाहिए था।



उन्होंने कहा कि पंचकूला स्थित मोरनी हील होटल में महिला के साथ सामूहिक गैंगरेप के मामले में भी प्रतिक्रिया दी और कहा कि यह घटना बेहद दुखद है। भाजपा सरकार ने रेप के मामलों को लेकर कड़ा कानून तो बनाया है, लेकिन समाज को भी मानसिकता बदलने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि कहीं न कहीं इस तरह की घटनाओं में नशा होना पाया जाता है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार हरियाणा में एक समान विकास कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि 15 अगस्त तक केएमपी के भी पूरे होने की संभावना है और यह विचार किया जा रहा है कि चौधरी छोटूराम की प्रतिमा व केएमपी का अनावरण एक ही साथ हो तो अच्छा रहेगा। केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि 15 अगस्त के बाद कोई भी तारीख निश्चति हो जाएगी और प्रधानमंत्री प्रतिमा का भी अनावरण करेंगे।

Shivam