रेवाड़ी में अवैध संबंधों के शक में सौतेले भाई की हत्या, पहचान छिपाने के लिए डीजल छिड़ककर जलाया शव

2/11/2023 3:03:37 PM

रेवाड़ी(महेंद्र) : शहर में एक व्यक्ति द्वारा अपने सौतेले भाई की हत्या कर उसे डीजल छिड़ककर जलाने का मामला सामने आया है। आरोपी ने पहले अपने भाई के सिर में ईंट मारी और उसके बाद उसके शव को खुर्द-बुर्द करने के लिए उसके ऊपर डीजल छिड़ककर आग लगा दी। दोनों भाई उत्तर प्रदेश के रहने वाले थे और रेवाड़ी में एक कंपनी में चौकीदार के रूप में काम करते थे। बताया जा रहा है कि आरोपी ने अवैध संबंधों के शक के चलते अपने सौतेले भाई की हत्या की है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को काबू कर लिया है। पुलिस का कहना है कि उसे कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा, ताकि उससे गहनता से पूछताछ की जा सके।

 

 

शहर की एक कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड के रूप में तैनात था पीड़ित और आरोपी

दरअसल शुक्रवार की देर रात पुलिस को सूचना मिली थी कि धारूहेड़ा स्थित आरएनसी मिक्सचर प्लांट में एक चौकीदार का शव जली हुई हालत में पड़ा हुआ है। पुलिस ने मौके पर जाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया था। प्राथमिक जांच के बाद पुलिस ने मृतक के रिश्तेदार को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी। आरोपी ने बताया था कि दोनों रेवाड़ी में चौकीदार के रूप में काम करते हैं। आरोपी ने शराब के नशे में पहले अपने सौतेले भाई के सिर में ईंट मारकर उसकी निर्मम हत्या कर दी और फिर उसके बाद मृतक के शव पर डीजल डालकर उसे आग के हवाले कर दिया। आरोपी ने सबूत मिटाने के लिए शव को जलाने का प्रयास किया, लेकिन वह फिर भी पकड़ा गया।

 

 

दोनों उत्तर प्रदेश के रहने वाले, आपस में थे रिश्तेदार

पुलिस के अनुसार म्रतक और आरोपी दोनों ही उत्तरप्रदेश के फैजाबाद जिला के रहने वाले हैं और रेवाड़ी में सिक्योरिटी गार्ड के रुप में तैनात थे। शुक्रवार देर रात पुलिस को सूचना मिली थी कि प्लांट गेट पर सियोरिटी गार्ड रोहित का जला हुआ शव पड़ा है। इस सूचना पर पुलिस ने मौके पर जाकर मुआयना किया और परिजनों की शिकायत पर म्रतक के सहकर्मी कर्ण सिंह को हिरासत में लेकर गहनता से पूछताछ की। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस का कहना है कि यह हत्या अवैध संबंधों की वजह से की गई है, हालांकि अभी असली वजह साफ नहीं हो पाई है। पुलिस को शक है कि इस हत्या में कर्ण सिंह के अलावा कोई और भी शामिल हो सकता है। इसलिए आरोपी को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

Content Writer

Gourav Chouhan