रेलवे स्टेशन पर हुई रेप की वारदात सुलझी, सौतेले पिता ने किया बच्ची से रेप(Video)

10/8/2018 2:36:00 PM

यमुनानगर(सुमित ओबरॉय): अपनों के साथ ही बच्चियां नहीं है सुरक्षित एक तरफ जहां सरकार द्वारा 12 साल की बच्चियों के साथ दुष्कर्म जैसी घटना को अंजाम देने वाले दरिंदों के खिलाफ फांसी का कानून बनाया गया है। अब लगातार सामने आ रहे हैं उसमें से ज्यादातर बच्चियां अपने घर में अपने लोगों द्वारा ही शोषित हो रही है। पिछले रविवार को रेलवे स्टेशन में 5 साल की मासूम के साथ हुए रेप को लेकर जहां जीआरपी पुलिस महिला पुलिस और पुलिस की अन्य टीमें आरोपी को तलाश कर रही थी। वहीं पुलिस की तलाश बच्ची के पिता पर जाकर खत्म हुई।

 रेलवे स्टेशन पर बच्ची से हुई रेप की वारदात को उसके सौतेले पिता ने ही अंजाम दिया था। इस मामले में जीआरपी ने सौतेले पिता को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना के बाद जब बच्ची को सिविल अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया था। तब पुलिस को इस मामले की जानकारी प्राप्त हुई थी और इस मामले में बच्चे के पिता के बयान पर ही पुलिस ने रेप का केस दर्ज किया था। लड़की के पिता ने पुलिस को बताया था कि वह काफी सालों से जगाधरी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर सोता है और मजदूरी का काम करता है।

शनिवार रात को वह अपनी पत्नी बेटे और 5 साल की बेटी के साथ प्लेटफार्म नंबर एक पर थाना जीआरपी के सामने सोया हुआ था और दोनों बच्चे भी उनके साथ सोए हुए थे। रात करीब 1:00 बजे उसकी पत्नी की नींद खुली तो उसने देखा कि उसकी बेटी वहां नहीं थी। यह देखकर उसने शोर मचाया और वह बच्ची की तलाश में निकल पड़े। रात 2:30 बजे के करीब उन्हें खून से लथपथ बच्चे रोते हुए प्लेटफार्म नंबर दो पर मिली थी। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था बाद में उसकी नाजुक हालत को देखते हुए चंडीगढ़ पीजीआई रेफर कर दिया गया जहां पर उसका इलाज चल रहा है।

बच्चे का सौतेला पिता नशे का आदी है उस दौरान भी नशे में उसके पिता ने इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया पुलिस की मानें तो जिस समय बच्ची को अस्पताल में भर्ती करवाया गया उसी दौरान चकमा देकर बच्चे का पिता वहां से निकल गया था जिस पर पुलिस को शक हुआ था और अस्पताल से जाने के बाद आरोपी बच्ची के बाबा के पास पहुंचा शराब पीने के बाद 70 वर्षीय बुजुर्ग से कहा कि उससे गलती हो गई है वहां पर उसने खून से सनी पेंट भी पहनी  हुई थी जिसे उसने धोया।

 

Rakhi Yadav