बहादुरगढ़ में सौतेले पिता ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, कई साल से बना रहा था हवस का शिकार

2/22/2023 4:54:53 PM

बहादुरगढ़(प्रवीण) : शहर में रिश्तो को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक सौतेले पिता ने अपनी बेटी को हवस का शिकार बनाया है। नाबालिग बेटी ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि उसका सौतेला पिता उसके साथ पिछले 3 साल से दुष्कर्म कर रहा है। पीड़िता की शिकायत पर बहादुरगढ़ की सेक्टर 6 थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाने के बाद मजिस्ट्रेट के सामने पेश कर उसके बयान भी दर्ज करवा दिए हैं।

 

 

नशे की हालत में बच्ची को हवस का शिकार बनाता था आरोपी पिता

सेक्टर 6 थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि नाबालिक युवती ने देर शाम थाने में आकर इस घटना के बारे में जानकारी दी थी। उन्होंने बताया कि पीड़िता का परिवार मूल रूप से मध्य प्रदेश का रहने वाला है, जो पिछले कई साल से बहादुरगढ़ में रह रहा है। युवती बहादुरगढ़ के ही एक स्कूल में 11वीं कक्षा की छात्रा है। पीड़िता के अनुसार उसका सौतेला पिता नशे की हालत में अक्सर उसे अपनी हवस का शिकार बनाता है। इसके बारे में उसने कई बार अपनी माँ को भी बताने का प्रयास किया लेकिन डर के मारे नहीं बता सकी।

 

 

आरोपी पिता फरार, नाबालिग की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया मामला

थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस ने मजिस्ट्रेट के सामने नाबालिग के बयान भी दर्ज करवा दिए हैं। वहीं आरोपी पिता अभी फरार है। पुलिस का कहना है कि आरोपी पिता को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Gourav Chouhan