बहुचर्चित सुखबीर हत्याकांड के आरोपी चमन को एसटीएफ ने किया काबू

9/23/2022 2:40:50 PM

गुड़गांव, (पवन कुमार सेठी) : अग्रवाल धर्मशाला चौक पर 1 सितंबर को हुई सोहना मार्केट कमेटी के पूर्व उप चेयरमैन सुखबीर खटाना और सुखी की हत्या के मामले में स्पेशल टास्क फोर्स गुड़गांव की टीम को बड़ी कामयाबी मिली है। सिंह ने मामले में संलिप्त मुख्य आरोपी सुखबीर के साले चमन को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को बादशाहपुर स्थित उसके घर से ही काबू किया गया है।

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

एसटीएफ गुडगांव के इंचार्ज रामनिवास ने बताया कि सुखबीर ने उसकी बहन के साथ लव मैरिज की थी जिससे वह नाखुश था। उसने सुखबीर की हत्या का प्लान बनाया और करीब 12 दिन तक अपने साथियों के साथ मिलकर उसकी रेकी की। 1 सितंबर को जब सुखबीर अग्रवाल धर्मशाला चौक के पास थे रेमंड शोरूम में आया तो उसने अपने साथियों अंकुल, योगेश ऊर्फ शीलू, दीपक व राहुल के साथ मिलकर शोरूम में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी जिसमें कई गोलियां सुखबीर को लगी थी। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए थे। सुखबीर को घायल अवस्था में आर्मी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

 

एसटीएफ गुड़गांव इंचार्ज रामनिवास ने बताया कि वर्ष 2010-11 में चमन के खिलाफ बादशाहपुर में मारपीट करने का मामला दर्ज हुआ था जिसके बाद से उसने अपराध की दुनिया को चुन लिया। इस दौरान है विक्रम उर्फ पपला के संपर्क में आया और उसकी गैंग में शामिल हो गया और लगातार अपराधिक वारदातों को अंजाम देने लगा। वर्ष 2015 में वह विक्रम और पपला के साथ उसके विरोधी सुरेंद्र की हत्या करने के लिए राजस्थान के बहरोड़ एरिया में गया था। उसकी हत्या की योजना विफल हो गई और पुलिस ने पपला को पकड़ लिया था। पपला को छुड़ाने के लिए उसने बहरोड़ पुलिस पर फायरिंग कर दी थी और पपला के साथ मौके से फरार हो गया था। चमन पर हत्या करने हत्या के प्रयास करने पुलिस गिरफ्त से मुजरिम को भगाने की धाराओं के तहत गुड़गांव समेत महेंद्रगढ़ बहरोड में कई मामले दर्ज हैं। रामनिवास ने बताया कि आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जा रहा है।

Content Writer

Pawan Kumar Sethi