भारत बंद के दौरान किसानों और स्थानीय ग्रामीणों के बीच चले लाठी-डंडे, चढूनी ने करवाया समझौता

3/26/2021 10:54:36 PM

सोनीपत (पवन राठी): तीन कृषि कानूनों के विरोध में किसानों का दिल्ली की सीमाओं पर आंदोलन लगातार जारी है। आज किसान आंदोलन को 4 महीने पूरे हो गए, जिसके चलते संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर आज किसानों ने भारत बंद का समर्थन किया। इसी भारत बंद के दौरान कुंडली बॉर्डर पर गांव प्रीतमपुरा की ग्रामीणों और युवा किसानों में रास्ते को लेकर ठन गई और दोनों तरफ से लाठी-डंडे और पत्थर चले। घटना की जानकारी मिलने के बाद किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी और कुंडली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया।



किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी मौके पर पहुँचे और ग्रामीणों और किसानों के बीच सामंजस्य बिठाने के लिए बातचीत की और मामले को शांत किया। घायल ग्रामीण कृष्ण ने बताया कि रास्ते को लेकर यह सब झगड़ा हुआ है और किसानों ने हम पर हमला किया जिसके बाद हमने चोटे आई हैं। वहीं गुरनाम सिंह चढूनी ने कहा कि मैं सभी किसानों से अपील करता हूं कि शांतिपूर्ण तरीके से जाम लगाएं और इस भारत बंद को सफल बनाएं जरूरी सेवाओं में प्रयोग होने वाले वाहनों को आने जाने दें और स्थानीय लोगों का रास्ता ना रोके ताकि कोई भी तनावपूर्ण स्थिति ना बने।



उधर, कुंडली थाना प्रभारी ने बताया कि भारत बंद को लेकर आज प्रीतमपुरा गांव के पास किसानों ने रास्ता बंद कर रखा था। वहीं ग्रामीण भी आने जाने को लेकर परेशान हो रहे थे तो आपस में झगड़ा हो गया किसानों के नेता गुरुनाम चढूनी भी पहुंचे थे। किसान नेता गुरनाम चढूनी ने किसानों को समझाया और ग्रामीणों को समझा कर समझौता करवाया और गुरुनाम चढूनी गांव में ग्रामीणों से मिलने भी पहुंचे कुंडली थाना प्रभारी ने कहा इस मामले में कोई शिकायत नहीं मिली है दोनों पक्षों का समझौता हो गया है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Writer

Shivam