बदमाशों का आतंक, होटल कर्मियों को लाठी- डंडों से बुरी तरह पीटा(Video)

9/29/2018 10:58:51 AM

सोनीपत(पवन राठी): हरियाणा में बदमाशों के हौसले बुलंद है कि ये किसी भी छोटी बडी वारदात को अंजाम देने में कोई डर महसूस नही करते। ऐसा ही मामला सामने है सोनीपत के एक होटल पर जहां बदमाशों ने लाठी और डंडों के साथ पहुंचकर जमकर उत्पात मचाया। होटल कर्मियों को बुरी तरह पीटा और हॉटल में तोड़फोड़ की। होटल मालिक की माने तो शिकायत के बाद भी पुलिस कार्रवाई नही कर रही है।

गणेश राजस्थानी ढाबा सोनीपत के रोहना गांव में है। जहां बीते दिन लाठियों ओर डंडों से लैस 20 के करीब बदमाश घुस जाते है और होटल कर्मियों को बुरी तरह पीटने लग जाते है। होटल के सारे समान को तोड़ फोड़ देते है। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश आराम से मौके से फरार हो जाते है लेकिन उनकी ये करतूत होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

इस वारदात के बाद होटल मालिक डर में है और उसने होटल खाली कर दिया है लेकिन वह आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई चाहता है। पुलिस पूरे मामले में आंखे बंद करे बैठी है जबकि हॉटल मालिक ने आरोपियों की पहचान भी कर ली है। अब ये वीडियो मीडिया में दिखाया जा रहा है देखना होगा क्या पुलिस अब इस मामले में कार्रवाई करती है या ऐसे ही चुपचाप बैठ तमाशबीन बनी रहेगी।

Rakhi Yadav