पीएनबी बैंक के एटीएम से करीबन 20 लाख की चोरी, सीसीटीवी खंगालने में जुटी पुलिस

12/29/2018 4:05:49 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): रोहतक के सांपला कस्बे में चोरों ने पीएनबी बैंक के एटीएम से करीबन 20 लाख की चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। जानकारी के मुताबिक इस इलाके में महीनेभर में चोरी की यह दूसरी वारदात है। पहली बार की गई चोरी की वारदात में गनीमत की बात यह रही कि चोरों का खाली हाथ लौटना पड़ा।



बता दें कि घटना को एटीएम के साथ लगती वैल्डिंग वर्कशॉप की दुकान के अंदर से अंजाम दिया गया। शातिर चोरों ने दुकान की दीवार तोड़ कर गैस कटर से एटीएम के कैश बॉक्स को काटकर इस पूरी वारदात को अंजाम दिया गया है। घटना की सूचना पर पुलिस व बैंक के अधिकारी मौके पर पहुंचे और पुलिस सीसीटीवी की आधार पर जांच में जुट गई। वहीं पुलिस का दावा है कि सीसीटीवी में कैद हुई चोरी फुटेज की आधार पर वह चोरों को जल्द गिरफ्तार लेगी।



बैंक सुरक्षा मैनेजर बी एस राठी ने बताया कि जिसने भी इस घटना को अंजाम दिया है। वह एटीएम के बारे पूरी जानकारी रखने वाला है। जिसे यह पता है कि किस गैस से यह कट सकता है। फिलहाल यह मिलान किया जा रहा है कि कितना कैश मशीन में बचा हुआ था। साथ ही उन्होंने बताया कि पुलिस भी सीसीटीवी में कैद तस्वीरों के आधार जांच में जुटी है।

Rakhi Yadav