किरयाने की दुकान से लाखों की चोरी, कैमरे में कैद हुए चोरों की तस्वीरें

4/7/2019 4:59:45 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी): फरीदाबाद वजीरपुर रोड पर किरयाना की दुकान में दो नकाबपोश चोरों ने लाखों रुपए के सामान और कैस पर हाथ साफ करने का मामला सामने आया है। चोरी की करतूत दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसका चोरों को पता लगते ही चोरों ने चोरी करने से पहले सीसीटीवी कैमरा ही उखाड़ दिया और आराम से चोरी करके फरार हो गए।  पीड़ित दुकानदार ने चोरी की शिकायत सीसीटीवी फुटेज सहित खेड़ी पुल पुलिस थाने में दी गई। लेकिन जहां 6 दिन भी जाने के बाद भी अभी तक एफआईआर दर्ज तक नहीं हुई है।



दुकानदार ने बताया कि 28 मार्च को वह अपनी दुकान बंद करके गया था। लेकिन अलगे दिन सुबह आकर उसने देखा तो दुकान का शटर टूटा हुआ था और सीसीटीवी कैमरा चेक करने पर पता चला कि 2 चोर दुकान के अंदर घुसे और लगभग लाखों रुपए का सामान और कैश लेकर फरार हो गए।



पीड़ित ने 29 मार्च को ही खेड़ी पुल पुलिस थाने में सीसीटीवी फुटेज लेकर एफआईआर दर्ज कराने पहुंचा। लेकिन वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने एक दूसरे पुलिसकर्मियों का हवाला देते हुए अभी तक एफआईआर दर्ज तक नहीं की है। वहीं पीड़ित दुकानदार का कहना है कि चोरी के बाद उनके दुकानदारी पर काफी फर्क पड़ा है कई ऐसे सामान चोरी हुए हैं जो कि उनकी रोजमर्रा की दुकानदारी को संभाले हुए थे।

kamal