रास्ता रोक डॉक्टर को मुक्का मारा और उनकी गाड़ी ले उड़े बदमाश

7/2/2019 10:14:24 AM

होडल (सूरजमल): होडल से गाड़ी में सवार होकर पलवल की तरफ जा रहे एक डाक्टर की गाड़ी को गांव बंचारी के निकट बाईक सवार बदमाशों ने रोक लिया और उसके साथ मारपीट कर नगदी,गाड़ी व अन्य आवश्यक दस्तावेज लूटकर फरार हो गए। घटना के बाद पीड़ित जैसे तैसे निकट के पैट्रोल पम्प पर पहुंचा, जहां से कर्मचारी उसे निकट के अस्पताल ले गए, जहां उसका उपचार चल रहा है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर अज्ञात बाइक सवारों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई इस प्रकार की वारदात से वाहन चालकों में दहशत व्याप्त है।

डा. राकेश पाण्डे ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह पलवल के एक नर्सिंग होम कार्य करता है।  बीती देर सायं वह बिरेजा गाड़ी में सवार होकर होडल से पलवल की तरफ जा रहा था। जब वह गांव बंचारी के निकट पहुंचा तो उसकी गाड़ी में आवाज आई। जब उसने गाड़ी को रोका तो उसी समय एक बाईक पर सवार दो युवक मौके पर आये और गाड़ी के आगे बाईक लगा दी। शिकायत में बताया कि जब उसने गाड़ी का शीशा नीचे करके बात करनी चाही तो एक युवक ने उसके मुंह पर मुक्का मारा और गाड़ी की चाबी निकाल ली। डा. राकेश पाण्डे ने बताया कि दूसरे युवक ने खिड़की खोलकर पीछे से साफी से उसका गला घोटने की कोशिश की।

इसी दौरान दोनों युवकों ने उसके साथ मारपीट कर उसे गाड़ी से बाहर निकाल दिया और गाड़ी तथा उसमें रखे लगभग 15 हजार रुपए , आधार कार्ड , पैन कार्ड, दो मोबाइल ,गाड़ी के कागजात व अन्य आवश्यक दस्तावेज लूट कर ले गये। घटना के बाद पीड़ित निकट के पैट्रोल पम्प पर पहुंचा और कर्मचारी ने निकट के अस्पताल में पहुंचाया। जहां पीड़ित का उपचार चल रहा है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर बाइक सवार अज्ञात के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई लूट की वारदात से वाहन चालकेां में दहशत व्याप्त है। इससे पहले भी बंचारी स्थित पुल के निकट इस प्रकार वाहन लूट की वारदातें हो चुकी हैं। जिनका अभी तका कोई खुलासा नहीं हो सका है। 

Isha