राहुल गाँधी को मंदिर जाने से रोकना राम राज्य की परिभाषा नहीं हो सकती: दीपेन्द्र हुड्डा

1/23/2024 8:39:32 AM

चंडीगढ़(चन्द्र शेखर धरणी): सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने आज गांव पटौदा में भगवान् श्रीराम जी की पूजा-अर्चना की। उन्होंने भगवान् श्रीराम से प्रार्थना की कि देश में शांति व भाईचारा बना रहे। महंगाई व बेरोजगारी से मुक्ति मिले और हमारा प्रदेश अपराध व नशे से मुक्त हो। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि आज ऐतिहासिक अवसर है पटौदा गाँव में भगवान् श्रीराम का आशीर्वाद बरस रहा है इसी प्रकार पूरे हरियाणा पर भगवान का आशीर्वाद बरसे। दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि राम राज्य का सही अर्थ ये है कि सबको न्याय मिले किसी के साथ अन्याय न हो और अत्याचारी को सजा मिले। राम राज्य तब स्थापित हुआ था जब रावण रूपी अहंकार का अंत हुआ था। इस अवसर पर विधायक डॉ कुलदीप वत्स मौजूद रहे।

उन्होंने कहा कि भगवान् राम सबके हैं और करोड़ों लोगों के मन में बसते हैं। दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा वो 2005 में राजनीति में आये तब से लेकर आज तक हजारों जनसभाएं, रैली की और हर रैली, सभा में मौजूद जनमानस का अभिवादन राम-राम से किया। हरियाणा वो प्रदेश है जहां हमारी संस्कृति में ही राम बसे हैं। राम हमारे कण-कण में हैं। हम परस्पर अभिवादन भी राम-राम के साथ करते हैं। किसान-मजदूर, व्यापारी सभी अपने काम की शुरुआत राम का नाम लेकर करते हैं। 

सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने असम में राहुल गाँधी को मंदिर जाने से रोकने के कृत्य की निंदा करते हुए कहा कि ये  भाजपा सरकार का बेहद शर्मनाक कदम है। एक तरफ जहां आज पूरा देश आस्था और भक्ति के संगम में डूबा हुआ है, वहीं दूसरी तरफ केवल राहुल गांधी को मंदिर जाने की भी इजाजत नहीं दी जा रही है। यह रामराज्य की परिभाषा नहीं हो सकती। हमारे धर्म और समाज में राम की कल्पना यही है कि भगवान् सबके लिये एक समान हैं।

Content Writer

Isha