अलग-अलग सड़क हादसो में 2 कावड़ियो की मौत, दर्जन से ज्यादा घायल

7/25/2019 1:58:03 PM

सोनीपत (पवन राठी): सावन के महीने में कावड़िया हरिद्वार पहुंच रहे हैं, वहीं इनकी सुरक्षा के लिए पुलिस की जिम्मेवारी सख्त की गई है ताकि कावड़ियों के साथ कोई हादसा ना हो लेकिन एक बार पुलिस की नाकामी जगजाहिर हो रही है। आज लगातार काविड़यो के साथ 2 बड़े हादसों की खबर सामने आई। पहला मामला सोनीपत का है जहां गांव पलड़ी के पास देर रात एक कैंटर हरिद्वार जा टेंपो को टक्कर मार दी जिसमें टेंपो सवार 10 से 12 लोग घायल हो गए वहीं एक कावड़िया की मौके पर ही मौत हो गई वहीं दूसरा मामला पानीपत से सामने आया है जहां बाइक पर कावड़ ले जा रहे 3 युवको को ट्रक ने टक्कर मार दी।  

टक्कर के बाद राहगीरों ने सभी कांवरियों को तो बचा लिया गया लेकिन उसी दौरान टैंपू में रखें जरनेटर में शार्ट सर्किट के कारण आग लग गई और टैंपू और एक मोटरसाइकल जो जलकर राख हो गए।गनीमत रही कि जिस समय आग लगी उस समय कोई भी कावड़िया टेंपो में नहीं था वहीं हादसे में प्रताप नाम के कावड़िया की मौके पर ही मौत हो गई।




पानीपत में भी 2 कावड़ियो की मौत
उधर बाइक पर कलानोर से हरिद्वार कावड़ लेने के लिए जा रहे 3 युवको का काकोर थाना के पास ट्रैक्टर ट्राली  के साथ एक्सीडेंट हो गया । एक्सीडेंट में एक युवक की मौत हो गई जब्कि अन्य 2 घायल है गए। मरने वाले युवक की पहचान  आशीष के रूप में हुई जिसके शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने  हॉस्पिटल भिजवा दिया है। वहीं ट्रैक्टर ट्रॉली चालक हादसे के बाद से मौके से फरार हो गया। 


 

Isha