पति से दूर रहने के लिए रची मनगढ़ंत कहानी, फर्जी निकला गैंगरेप का मामला

5/29/2018 2:57:19 PM

मानेसर(राजेश): मानेसर महिला थाना में 2 दिन पूर्व दर्ज कराया गया गैंगरेप मामला फर्जी निकला। इस मामले को थाना प्रभारी पूनम ने गंभीरता से लिया था, मामला संदिग्ध होने के बावजूद पीड़िता की तहरीर पर मामला दर्ज किया गया था। लेकिन अधिकारियों के निर्देश पर पुलिस मामले की तत्परता से जांच कर रही थी, जांच के दौरान कई साक्ष्यों ने पूरी कहानी का रुख ही बदल कर मामला साफ कर दिया। पुलिस के सामने अपने 164 के अंतर्गत दिए गए बयान में पीड़िता ने स्वीकार किया है कि उसने पूरी साजिश अपने पति से दूर रहने के लिए रची थी। 

जांच से पहले की मनगढ़ंत कहानी 
पीड़िता ने पहले पुलिस को दिए गए बयान में बताया कि वह गर्भवती है और कंपनी में काम के दौरान उसके पेट में दर्द हुआ तो उसने अपने पति को घर ले जाने के लिया बुलाया। कंपनी पहुंचने पर पति के पास साइकिल होने के कारण पीड़िता को अन्य किसी वाहन में बिठा दिया। बताया गया कि टेम्पो में दो लोग पहले से मौजूद थे। पति की साइकिल से फासला बनते ही टेम्पों में बैठे युवकों ने उसे जबरन नशीला पदार्थ खिला दिया। होश आने पर उसने खुद को जंगल में पाया और उसके प्राईवेट पार्ट में दर्द हो रहा है। वह जैसे- तैसे घर पहुंची और सारी आपबीती अपने पति को बताई। पति के साथ थाने आकर तीन लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया। 

पीआरओ रविन्द्र कुमार ने बताया कि महिला अपने पति के साथ रहना ही नहीं चाहती थी जिसको लेकर सारी मनगढ़ंत कहनी रची गई, गैंगरेप फर्जी पाया गया।

Shivam