श्मशान घाट में मिली डैड बॉडी, गर्दन पर मिले चोट के निशान

4/16/2017 4:14:52 PM

लोहारू (प्रदीप):क्षेत्र के गांव बरालू की बणी के समीप बने श्मशान घाट में एक युवक की डैड बॉडी मिली है। मृतक की पहचान गांव बरालू के ही पवन कुमार के रूप में हुई है। मृतक की गला दबाकर हत्या की गई है। हत्या के पीछे क्या कारण है, इस बात का कोई पता नहीं चल पाया है तथा पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। 

एफ.एस.एल. की टीम बुलाकर मौके से सबूत एकत्रित करवाए हैं तथा शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया है। गांव बरालू से दमकोरा मार्ग पर बने श्मशान घाट में सुबह उस क्षेत्र से गुजरने वाले लोगों ने एक व्यक्ति का शव पड़ा देखा। इसकी सूचना गांव के लोगों ने थाना प्रभारी सुखबीर जाखड़ को दी। थाना प्रभारी सुखबीर जाखड़ गांव वहां पहुंचे तो पूरी तरह से नग्न एक युवक की डैड बॉडी पड़ी हुई थी। शव के समीप ही शराब की एक खाली बोलत तथा स्टील का गिलास मिला। शव को नजदीक से देखने पर उसकी गर्दन पर रगड़ के निशान थे।

ग्रामीणों ने बताया कि यह सामान्य मृत्यु नहीं है। इसके बाद एस.एच.ओ. ने एफ.एस.एल. की टीम को बुलाया तथा मौके से सबूत एकत्रित कर शव को पोस्टमार्टम के लिए लोहारू के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया। पुलिस को दिए बयान में मृतक पवन कुमार के छोटे भाई जयसिंह ने बताया कि खेतीबाड़ी करने वाले पवन कुमार की किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं थी तथा इतनी दुर्भावना से उसके भाई की हत्या की गई है, इसकी जांच होनी चाहिए। मृतक के शव का बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।