विधवा के यौन शोषण में झोलाछाप डॉक्टर गिरफ्तार

12/8/2019 2:30:15 PM

हथीन (ब्यूरो): न्यू बस अड्डा रोड स्थित एक मार्केट में क्लीनिक चलाने वाले झोलाछाप डॉक्टर संजीव जांगड़ा उर्फ संजय को महिला थाना पुलिस ने यौन शोषण के एक मामले में गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। 

जांच अधिकारी पुष्पा ने बताया कि हथीन की एक विधवा ने महिला थाना में मुकदमा दर्ज कराया है कि उक्त झोलाछाप डॉक्टर पिछले चार वर्षों से डरा धमकाकर यौन शोषण कर रहा था। 3 मार्च 2019 को उसका अंतिम बार यौन शोषण किया गया। इसके बाद महिला ने हथीन थाना और महिला थाना में शिकायत दी। परंतु दोनों बार उसका कथित रूप से समझौता हो गया। अब महिला ने शुक्रवार को पुन: महिला थाना में शिकायत दी।

इस आधार पर उक्त झोलाछाप के खिलाफ बलात्कार करने और जान से मारने की धमकी देने एवं अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को शनिवार को अदालत में पेश किया गया जहाँ से अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। जांच अधिकारी पुष्पा ने बताया कि महिला का मेडिकल परीक्षण करा लिया गया है और अदालत में 164 के बयान भी कलम बंद करा दिए गए हैं।

Isha