नाबालिग लड़की को रास्ते में रोक खींचे आपत्तिजनक फोटो, सोशल मीडिया पर किए वायरल

5/13/2020 4:40:16 AM

हथीन (ब्यूरो): हथीन उपमंडल के उटावड थाना अंतर्गत एक गांव में एक नाबालिग लड़की को आधा दर्जन लड़कों ने रास्ते में रोककर उसके आपत्तिजनक फोटो खींचकर सोशल मीडिया की फेसबुक पर अपलोड कर वायरल कर दिए। पीड़िता ने जब ऐतराज किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी। 

पीड़िता के पिता को जब पता चला तो उन्होंने संबंधित थाना उटावड़ में आरोपियों के खिलाफ शिकायत की। जिस पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने पोक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक इलाके के गांव में उक्त पीड़ित नाबालिग लड़की दूध लेने के लिए गली से गुजर रही थी। तभी लड़की को रोहिल, इमतियाज और हकीम सहित तीन चार अन्य लड़कों ने गलत इरादे से रोका और आपत्तिजनक फोटो खींच लिए। पीड़िता ने एतराज किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी। बाद में वे फोटो फेसबुक पर वायरल कर दिए। 

पीड़िता के परिजनों और अभिभावकों को पता चला तो उटावड थाना में पिता ने मुकदमा दर्ज कराया है। थाना प्रभारी अब्बास खान ने बताया कि इस मामले में तीनों नामजद आरोपियों रोहिल, इमितयाज और हकीम सहित अन्य के खिलाफ पोक्सो एक्ट ,आईटी एक्ट एवं अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस मुकदमे की जांच महिला इंस्पे क्टर सुनीता को सौंपी गई है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Shivam