मेट्रो ट्रेन से पहले स्टेशन के नाम को लेकर मची खींचतान

8/26/2018 1:09:42 PM

बल्लभगढ़(अनिल राठी): बल्लभगढ़ में शुरु होने जा रही मेट्रो ट्रेन से पहले मेट्रो स्टेशन के नाम को लेकर खींचतान मच गई है। कुछ लोग इसका नाम बल्लभगढ़ ही रखने की मांग कर रहे हैं तो समाज के विभिन्न वर्गों के लोगों ने मिलकर इसका नाम राजा शहीद राजा नाहर सिंह के नाम पर रखने के लिए आज बल्लभगढ़ के विधायक मूलचंद शर्मा को ज्ञापन दिया है।

समाज के विभिन्न वर्गों के लोग आज बल्लभगढ़ के विधायक मूलचंद शर्मा के कार्यालय पहुंचे, लोगों ने कहा कि यहां के बस अड्डे का नाम भी शहीद राजा नाहर सिंह के नाम पर है और मेट्रो स्टेशन भी बस स्टैंड के बराबर में ही बन रहा है। इसलिए इसका नाम भी बल्लभगढ़ इलाके के राजा नाहर सिंह के नाम पर ही रखा जाना चाहिए।

स्थानीय पार्षद अवतार सारंग ने भी मांग की है कि शहीद सभी समाजों के होते हैं। वह 36 बिरादरियों के होते हैं इसीलिए बल्लभगढ़ के राजा शहीद नाहर सिंह के नाम पर ही मेट्रो स्टेशन का नाम होना चाहिए। इस मौके पर विधायक ने आए हुए समाज के लोगों को आश्वासन दिलाया है कि वह  हरियाणा के मुख्यमंत्री के समक्ष यह मांग रखेंगे। बता दें कि अक्टूबर माह में बल्लभगढ़ में मेट्रो आने का रास्ता भी लगभग साफ हो चुका है।


 

Rakhi Yadav