कलानौर पुलिस चौकी इंचार्ज को बदलने के आश्वासन पर धरना हुआ समाप्त

9/3/2021 10:42:31 AM

 

यमुनानगर( सुरेंद्र मेहता): हरियाणा की यमुनानगर में कलानौर पुलिस चौकी इंचार्ज के खिलाफ दिया जा रहा धरना डीएसपी के मौके पर आकर चौकी इंचार्ज को बदलने का आश्वासन देने और मामले में जांच और कार्रवाई के आश्वासन के बाद समाप्त हो गया।

यमुनानगर के केल गांव के सैकड़ों लोगों ने कल यमुनानगर के कलानौर पुलिस चौकी इंचार्ज पर अभद्र व्यवहार व जातिसूचक शब्द के आरोप लगाते हुए चौकी के सामने धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया था। जिला परिषद के पूर्व सदस्य लाल सिंह का आरोप है कि चौकी इंचार्ज में गाली गलौज किया उन्हें अपशब्द कहे।

उन्होंने आरोप लगाया कि  3 महीने पहले हुए झगड़े  में पुलिस ने पक्षपातपूर्ण कार्रवाई की। लेकिन अब डीएसपी ने मौके पर पहुंचकर चौकी इंचार्ज को बदलने का आश्वासन दिया और दोनों तरफ से क्रॉस केस दर्ज करने का आश्वासन दिया। जिसके बाद धरना समाप्त किया गया। उन्होंने कहा कि ऐसे अधिकारी को फील्ड में नही लगाया जाए, अगर उन्हें दोबारा से यहां लगाया गया तो फिर से धरना करना शुरू करेंगे। वहीं डीएसपी ने भी आश्वासन दिया कि वह सारे मामले की जांच करेंगे और दूसरे पक्ष के आरोप के मुताबिक जांच के बाद मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Isha