हड़ताल ने रोडवेज को दीं 2 महिला कंडक्टर, भीड़ में घुसकर काट रहीं टिकटें(VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Oct 28, 2018 - 10:58 AM (IST)

रेवाड़ी(मोहिंद्र भारती): प्रदेश में अाज रोडवेज हड़ताल का 13वां दिन है, जिसके चलते हर वर्ग परेशान है लेकिन इस मामले में न तो सरकार झुकने को तैयार है और न ही कर्मचारी। दोनों अपनी मांगों को लेकर अड़े हैं, जिसमें जनता बेचारी घुन की तरह पिस रही है। वहीं रोडवेज की हड़ताल के बाद अब बड़े स्तर पर परिवहन विभाग में भर्तियां की जा रही है। इसी कड़ी में अब हरियाणा के दो अलग-अलग जगहों पर महिला कंडक्टरों ने झोला थाम लिया है, और दोनों ने अपने अपने रुटों पर भीड़ में घुसकर भी टिकटें काटने का काम किया ।

PunjabKesari


सिरसा के खंड ऐलनाबाद के गांव खारी सुरेरा की निर्मला ने सिरसा डिपो में रोडवेज का झोला थाम लिया है। आज निर्मला ने हरियाणा रोडवेज की बस में ड्यूटी ज्वाइन की जिसे सिरसा से ऐलनाबाद रुट पर ही भेजा गया। महिला परिचालक भी अपनी ड्यूटी लगने के बाद काफी खुश नजर आई।

PunjabKesari

वहीं रेवाड़ी में भी एक महिला परिचालक ने अपनी ड्यूटी संभाल ली है। यहां पर खलीलपुर गांव की रहने वाली दो बेटियों की मां 32 वर्षीय शर्मिला ने रोडवेज की बस में परिचालक की ड्यूटी ज्वाइन की है। आज पहले दिन शर्मिला ने सिटी बस सेवा में बतौर परिचालक यात्रियों के टिकट काटे। महिलाओं द्वारा उठाए गए इस कदम को लोग काफी सराह रहे हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static