हड़ताल ने रोडवेज को दीं 2 महिला कंडक्टर, भीड़ में घुसकर काट रहीं टिकटें(VIDEO)

10/28/2018 10:58:24 AM

रेवाड़ी(मोहिंद्र भारती): प्रदेश में अाज रोडवेज हड़ताल का 13वां दिन है, जिसके चलते हर वर्ग परेशान है लेकिन इस मामले में न तो सरकार झुकने को तैयार है और न ही कर्मचारी। दोनों अपनी मांगों को लेकर अड़े हैं, जिसमें जनता बेचारी घुन की तरह पिस रही है। वहीं रोडवेज की हड़ताल के बाद अब बड़े स्तर पर परिवहन विभाग में भर्तियां की जा रही है। इसी कड़ी में अब हरियाणा के दो अलग-अलग जगहों पर महिला कंडक्टरों ने झोला थाम लिया है, और दोनों ने अपने अपने रुटों पर भीड़ में घुसकर भी टिकटें काटने का काम किया ।


सिरसा के खंड ऐलनाबाद के गांव खारी सुरेरा की निर्मला ने सिरसा डिपो में रोडवेज का झोला थाम लिया है। आज निर्मला ने हरियाणा रोडवेज की बस में ड्यूटी ज्वाइन की जिसे सिरसा से ऐलनाबाद रुट पर ही भेजा गया। महिला परिचालक भी अपनी ड्यूटी लगने के बाद काफी खुश नजर आई।



वहीं रेवाड़ी में भी एक महिला परिचालक ने अपनी ड्यूटी संभाल ली है। यहां पर खलीलपुर गांव की रहने वाली दो बेटियों की मां 32 वर्षीय शर्मिला ने रोडवेज की बस में परिचालक की ड्यूटी ज्वाइन की है। आज पहले दिन शर्मिला ने सिटी बस सेवा में बतौर परिचालक यात्रियों के टिकट काटे। महिलाओं द्वारा उठाए गए इस कदम को लोग काफी सराह रहे हैं। 
 

Deepak Paul