हड़ताल छोड़ काम पर लौटें कर्मचारी, वरना दीवाली के तोहफे से होंगे वंचित: पंवार

10/31/2018 10:21:01 PM

गोहाना(सुनील जिंदल): परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने दावा किया कि प्रति किलोमीटर के हिसाब से 720 निजी बसों को हर हाल में विभाग में शामिल किया जाएगा। इसके लिए 510 बसों का टेंडर की प्रक्रिया को पूरा करते हुए तैयार करवाया जा चुका है। अगर रोडवेज कर्मचारी यूनियन को इसके खरीदने या टेंडर प्रक्रिया में कोई शंका हो तो वे टेंडर रद करने के लिए तैयार हैं। क्योंकि सरकार के पास विभाग के लिए इतना बजट नहीं कि प्रदेश के 33 लाख लोगों को सार्वजनिक परिवहन सेवाएं दी जा सकें। इसलिए निजी बसों को हायर करके चलाने की नीति को हर हाल में लागू किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि बेहतर होगा कि कर्मचारी अपनी जिद छोड़कर काम पर लौट आएं। वरना दीवाली जैसे त्यौहार पर कर्मचारियों को तोहफा देने की बजाय नो वर्क नो पे का नोटिफिकेशन जारी करने की तैयारी की जा रही है।

परिवहन मंत्री गोहाना में सिचांई विभाग में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान वे बरोदा में आगामी 4 नवम्बर को भाजपा की विकाश रैली की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे थे। इस मौके पर उनके साथ सोनीपत लोस के सांसद रमेश कौशिक और मार्किटिंग बोर्ड की चेयरपर्सन कृष्णा गहलावत भी पहूंची। कृष्ण लाल ने कहा कि वर्तमान समय में 4100 बसें बेड़े में है जिसमें से 3400 बसें रनिंग में रहती है जबकि  हर साल दर्जनों बसें कंडम होती रहती हैं। हांलाकि गत साल 600 से अधिक नई बसें बेड़े में शामिल भी की जा चुकी हैं।
 

Shivam