पहले प्यार, फिर शादी का झांसा देकर प्रवासी छात्रा का यौन शोषण; प्रो कबड्डी के स्टार खिलाड़ी सहित 3 पर केस दर्ज

punjabkesari.in Friday, Mar 22, 2024 - 09:33 PM (IST)

चरखी दादरी(पुनीत श्योराण): हरियाणा में सरकार बदली है, लेकिन आपराधियों का रवैया नहीं। महिला सुरक्षा का सवाल जस का तस अब भी बना हुआ है। चरखी दादरी के एक निजी कॉलेज की प्रवासी छात्रा ने प्रो कबड्डी खिलाड़ी व उसके 2 दोस्तों पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। छात्रा का आरोप है कि आरोपित कबड्डी खिलाड़ी ने पहले उसको प्यार व उसके बाद शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण किया।मामले की शिकायत पीड़िता द्वारा एसपी से किए जाने के बाद सिटी थाना पुलिस ने खिलाड़ी व उसके दो दोस्तों के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।   

मीडिया से बताई पीड़िता ने आपबीती

वहीं छात्रा ने मीडिया के समक्ष आकर खिलाड़ी के परिजनों व पुलिस पर समझौता करने के आरोप लगाते हुए एसपी को लिखित शिकायत दिया। छात्रा ने मीडिया के सामने आकर पूरी आपबीती बताई है।  मामले में डीएसपी हेडक्वार्टर ने केस दर्ज होने की पुष्टि की और समझौते के आरोपों को नकारते हुए जांच जारी होने की बात कही है।

दूसरी जाति और हरियाणा से न होने के कारण शादी से किया मना

चरखी दादरी के निजी कालेज की प्रवासी छात्रा ने पुलिस अधीक्षक को शिकायत देकर उसका यौन शोषण करने वाले युवक व समझौते के लिए दवाब बनाने वाले लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है। छात्रा ने बताया कि प्रो कबड्डी के स्टार खिलाड़ी ने शादी का झांसा देकर यौन शोषण किया। जब उसने उससे शादी के लिए बोला तो उसने कहा कि अभी उसका गेम है बाद में करते हैं। उसके बाद उसने कहा कि उसके घरवाले नहीं मान रहे हैं आप आकर बात कर लो। युवती का कहना है कि वह उसके गांव गई और उसके घरवालों से बात की, लेकिन उन्होंने दूसरी जाति की व हरियाणा की नहीं होने की बात बोलकर शादी से मना कर दिया और उसे घर से बाहर निकाल दिया।

आरोपियों को पुलिस ने नहीं किया गिरफ्तार

पीड़िता ने अपने वकील संजीव तक्षक के साथ बताया कि पुलिस ने खिलाड़ी सहित तीन के खिलाफ केस तो दर्ज कर लिया, लेकिन गिरफ्तार नहीं किया। बावजूद इसके पुलिस व खिलाड़ी के परिजन लगातार समझौते का दबाव बना रहे हैं। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक को शिकायत देते हुए कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस की ओर से नहीं बनाया जा रहा दबावः डीएसपी

डीएसपी हेडक्वार्टर विनोद शंकर ने बताया कि लड़की ने इस संबंध में प्रो कबड्डी खिलाड़ी के खिलाफ सिटी थाना पुलिस को शिकायत दी थी। जिसके आधार पर केस दर्ज कर लिया गया। पुलिस की ओर से कोई दवाब नहीं बनाया जा रहा है। पुलिस पूरी तरह से पीड़िता के साथ है और जो भी नियमानुसार कार्रवाई बनती है वह सुचारू रूप से की जा रही है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static