Flipkart की डिलीवरी van लूटने वाले लुटेरे छात्र चढ़े पुलिस के हत्थे, ऐसे की थी लूट

8/10/2019 10:06:18 PM

गुरुग्राम(सतीश): सरकार भले ही छात्रों की मानसिक सोच को सुधारने के लिए समय समय पर विभिन्न प्रकार के अभियान चलाकर उनको सही दिशा में लाने का प्रयास कर रही हो, लेकिन फिर भी छात्र गलत संगत में पड़कर अपराध की ओर अग्रसर हो रहे हैं। ऐसा ही एक मामला सोहना में देखने को मिला है, यहां गुरुग्राम के डीएसडी कॉलेज में पढऩे वाले 5 छात्रों ने फ्लिपकार्ट के सामान से भरी गाड़ी को लूट लिया।

इस मामले में सोहना क्राइम ब्रांच ने पांचों आरोपी छात्रों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से वारदात में इस्तेमाल की गई गाड़ी को भी बरामद कर लिया है। मामले का पटाक्षेप करते हुए पुलिस अधिकारी दिनेश कुमार ने बताया कि आरोपियों में से दो गांव रिठौज एक आरोपी गांव बहलपा व दो आरोपी गांव बिस्सर के रहने वाले हैं।

पुलिस के मुताबिक, एक छात्र ने फर्जी सिम से फ्लिपकार्ट पर एक कैमरा बुक कराया, जब सामान की डिलीवरी को लेकर फ्लिपकार्ट की गाड़ी आई। उस समय इन आरोपियों ने फ्लिपकार्ट की गाड़ी के चालक व डिलीवरी मैन के साथ मारपीट कर गाड़ी छीनी और गाड़ी को लेकर फरार हो गए। आरोपी गाड़ी को रिठौज के जंगलों में छोड़कर उसमें रखे सामान को लेकर चले गए, जिनको क्राइम टीम पुलिस ने सूचना के आधार पर पुराना अलवर रोड से गिरफ्तार किया है।

Shivam